लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी सलमान खान के वकील को जान से मारने की धमकी, कहा मुसेवाला जैसा होगा तुम्हारा भी हश्र

Lawrence Bishnoi gang threatens to kill Salman Khans lawyer, says you will have the same fate as Moosewala
लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी सलमान खान के वकील को जान से मारने की धमकी, कहा मुसेवाला जैसा होगा तुम्हारा भी हश्र
सलमान के वकील को जान से मारने की धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी सलमान खान के वकील को जान से मारने की धमकी, कहा मुसेवाला जैसा होगा तुम्हारा भी हश्र

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनकी फैमली इन दिनों लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकियों की वजह से सुर्खियो में बने हुए हैं। एक्टर को धमकी देने के बाद अब उनकी वकील हस्तीमल सारस्वत को निशाना बनाया गया है। उन्हे अक लेटर के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसके पीछे कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ बताया जा रहा है। वकील को धमकी मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है। ऑफिसर्स ने कथित तौर पर अब हस्तीमल सारस्वत की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

वकील को इस लिए दी धमकी

सलमान खान और काले हिरण के शिकार का मामला काफी लंबे समय से सुर्खियो में रहा है, एक्टर के जोधपुर हाई कोर्ट में चल रहे केस में वकील हस्तीमल ही उनका प्रतिनिधित्व कर रही हैं। काले हिरण का शिकार करने की बात से बिश्नोई समाज के लोग सलमान खान से नाराज चल रहे हैं, और इस केस में उनकी मदद कर रही वकील को अब इसी वजह से जान से मारने की धमकी मिल रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस संबंध में जोधपुर में शिकायत दर्ज कराई गई है, वकील हस्तीमल सारस्वत को अदालत में उनके रूम के बाहर धमकी भरा लेटर मिला जिसमे उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

पुलिस ने बढ़ाई वकील की सुरक्षा

इस मामले में पुलिस ने कहा है कि उन्होंने वकील की सुरक्षा बढ़ा दी है और अपनी ओर से जांच शुरू कर दी है। कथित तौर पर धमकी भरे लेटर में लिखा था, "आपका भी वही हश्र होगा जो मूसेवाला का हुआ। हम किसी को नहीं बख्शेंगे। यहां तक ​​कि आपके परिवार के सदस्यों को भी नहीं।" ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि लेटर में सबसे नीचे "एल.बी" और "जी.बी" लिखा था, जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार का हाथ माना जा रहा है।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या 

पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कनाडा के गैंगस्टर ने पिछले महीने एक फेसबुक पोस्ट में  मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। वहीं इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई का हाथ बताया जा रहा है।  पिछले महीने सलमान खान के पिता पार्क एक धमकी भरा लेटर मिला था, जिसके बाद से पुलिस ने खान परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी थी। इसके अलावा ये भी खबरें आईं थी कि लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर सलमान खान को मारने के लिए हथियार के साथ एक शार्पशूटर भेजा था। शार्पशूटर को एक्टर के घर पर लगाया गया था, लेकिन सलमान के घर के बाहर पुलिस की आवाजाही के कारण वह आखिरी समय में पीछे हट गया।

Created On :   6 July 2022 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story