"टब्बर" में नजर आएंगे पवन मल्होत्रा, सुप्रिया पाठक और रणवीर शौरी, अजीत पाल सिंह करेंगे निर्देशन

Pawan Malhotra, Supriya Pathak and Ranvir Shorey will be seen in web series Tabbar
"टब्बर" में नजर आएंगे पवन मल्होत्रा, सुप्रिया पाठक और रणवीर शौरी, अजीत पाल सिंह करेंगे निर्देशन
वेब सीरीज "टब्बर" में नजर आएंगे पवन मल्होत्रा, सुप्रिया पाठक और रणवीर शौरी, अजीत पाल सिंह करेंगे निर्देशन
हाईलाइट
  • वेब सीरीज टब्बर में नजर आएंगे पवन मल्होत्रा
  • सुप्रिया पाठक
  • रणवीर शौरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पवन मल्होत्रा, सुप्रिया पाठक और रणवीर शौरी आगामी वेब सीरीज टब्बर में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। अजीत पाल सिंह द्वारा निर्देशित और हरमन वडाला द्वारा लिखित, टब्बर एक पारिवारिक थ्रिलर है। श्रृंखला में अन्य कलाकार गगन अरोड़ा, साहिल मेहता, परमवीर चीमा, नूपुर नागपाल और कंवलजीत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अनुभवी अभिनेत्री सुप्रिया पाठक वेब श्रृंखला में एक माँ की भूमिका निभाती हैं, हालांकि, उनका चरित्र शो में कई रंगों की खोज करता है। आईएएनएस के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, सुप्रिया पाठक ने कहा कि मेरे लिए, सरगुन ताकत और पोषण का प्रतीक है। जबकि मां की प्राथमिक भूमिका वही रहती है, शो की पूरी यात्रा में सरगुन की भूमिका ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया है।

उन्होंने कहा कि मैंने कई बार एक माँ का किरदार निभाया है, लेकिन सरगुन की भूमिका ने एक एक्टर के रूप में मेरे लिए अलग रास्ते खोले और मुझे टब्बर में चरित्र के कई रंगों का पता लगाने का मौका मिला। मुझे निर्देशक अजीत पाल सिंह और मेरे सह-कलाकार पवन मल्होत्रा, गगन और अन्य के साथ काम करने में बहुत मजा आया।

अनुभवी अभिनेता पवन मल्होत्रा ने ओंकार सिंह, परिवार के मुखिया और एक दयालु पति और पिता की भूमिका निभाई है। अपने चरित्र के बारे में साझा करते हुए उन्होंने कहा कि शो टब्बर परिवार की एकता के बारे में है और मैं निर्देशक का आभारी हूं। उन किरदारों को निभाना बहुत अच्छा लगता है जो मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती देते हैं।

हैप्पी की भूमिका निभाने वाले गगन अरोड़ा का कहना है कि इस भूमिका को निभाना अभिनेता के लिए चुनौतीपूर्ण था। मैं सोनी लिव पर टब्बर के लॉन्च के लिए बेहद उत्साहित हूं क्योंकि यह मंच के साथ मेरी तीसरी परियोजना है। हैप्पी की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण था क्योंकि यह उन भूमिकाओं से अलग है जो मैंने अतीत में निभाई हैं। जार पिक्च र्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, टब्बर जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Sep 2021 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story