comScore

PHOTO/VIDEO STORY: पूनम पांडे ने अपने बेवॉच फोटोशूट से गर्मी को और दिया बढ़ा, बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की सेमीन्यूड फोटो

PHOTO/VIDEO STORY: पूनम पांडे ने अपने बेवॉच फोटोशूट से गर्मी को और दिया बढ़ा, बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की सेमीन्यूड फोटो

हाईलाइट

  • पूनम पांडे का बॉल्ड अंदाज एक बार फिर आया सामने
  • बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की सेमीन्यूड फोटो
  • देखें फोटो और वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुबंई। बॉलीवुड (Bollywood) और तेलुगू (Telugu) फिल्म इंडस्ट्री में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री पूनम अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को लेकर जानी जाती हैं । पूनम हॉट एंड सेक्सी होने के साथ एक फिट अभिनेत्री और मॉडल भी हैं, जिनकी मॉडलिंग तस्वीरें सभी को पागल कर देती हैं । पूनम अपनी कई स्टाइलिश तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सभी के साथ साझा करती हैं जिन पर हजारों लोगों लाइक और कमेंट करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ न्यूड फोटो शेयर की है। 

अजय देवगन को मिला 'पर्सनल बॉडीगार्ड', पीएम मोदी ने किया शेयर तो BJP ने यूं दिया रिएक्शन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I’m a vegetarian but my boyfriend eats everything...

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

Video Viral: साउथ के इस सुपरस्टार ने बनाया मां के लिए खाना, वीडियों देखकर आप भी कहेंगे प्रोफेशनल शेफ से कम नहीं

एक बार फिर कोरोनावायरस (Coronavirus) के बीच लगे लॉकडाउन (Lockdown) में उन्होंने सारी हदे पार कर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। पूनम पांडे कई बार अपने फोटो और वीडियो को लेकर ट्रोल भी हुई है। 

एक्स एडल्ट पोर्नस्टार मिया खलीफा ने की बॉयफ्रेंड के साथ शादी! जानें कैसे हुआ खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Caption this.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

इस देश में पोर्न देखने पर सजा-ए-मौत, बाइबल रखने पर भेजा जाएगा जेल

बहुत कम लोग होते है जो भारत देश में रहते हुए इस तरह कि जिंदगी खुलेआम जी पाते हैं। पूनम उन में से एक हैं। बता दें कि पूनम पांडे को देशी पोर्न स्टार (Porn Star) के नाम से भी संबोधित किया जाता है।

अकेली होने पर लड़कियां घर पर करती है ये काम, जानकर रह जाएंगे आप भी हैरान

फेमस पोर्न स्टार मिया खलीफा की चौंकाने वाली डिमांड, कहा- मुझे कपड़ो के साथ...

इतना ही नहीं पूनम पांडे ने अपनी वेबसाइट (Website) बनाई है जहां वो अपने हॉट वीडियो और फोटो शेयर करती हैं।

कोरोना के संकट के बीच पोर्न देखने में व्यस्त हैं भारतीय, दुनिया में नबंर 1 पर भारत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Miami Vibes.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

Photos: इस कंपनी की मालकिन चाहती है 7 बच्चे, इन हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

यहां देखें तस्वीरें और वीडियोज---

रणवीर सिंह ने खोले दीपिका के राज, आधी रात को इस चीज की होती है तलब, जानें क्या है वो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In my Bathroom.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पहले कभी नहीं देखा होगा सनी लियोन का ऐसा बिकनी फोटोशूट, यहां देखें हॉट तस्वीरें

Coronavirus: जानिए आखिर क्यों इस मॉडल ने पहनी मास्क वाली बिकनी? देखे फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What’s the longest Hindi word?

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

कमेंट करें
6eATP
NEXT STORY

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद का खात्मा ठोस रणनीति से संभव - अभय तिवारी

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद का खात्मा ठोस रणनीति से संभव - अभय तिवारी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। 21वीं सदी में भारत की राजनीति में तेजी से बदल रही हैं। देश की राजनीति में युवाओं की बढ़ती रूचि और अपनी मौलिक प्रतिभा से कई आमूलचूल परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। बदलते और सशक्त होते भारत के लिए यह राजनीतिक बदलाव बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा ऐसी उम्मीद हैं।

अलबत्ता हमारी खबरों की दुनिया लगातार कई चहरों से निरंतर संवाद करती हैं। जो सियासत में तरह तरह से काम करते हैं। उनको सार्वजनिक जीवन में हमेशा कसौटी पर कसने की कोशिश में मीडिया रहती हैं।

आज हम बात करने वाले हैं मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस (सोशल मीडिया) प्रभारी व राष्ट्रीय समन्वयक, भारतीय युवा कांग्रेस अभय तिवारी से जो अपने गृह राज्य छत्तीसगढ़ से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं और छत्तीसगढ़ को बेहतर बनाने के प्रयास के लिए लामबंद हैं।

जैसे क्रिकेट की दुनिया में जो खिलाड़ी बॉलिंग फील्डिंग और बल्लेबाजी में बेहतर होता हैं। उसे ऑलराउंडर कहते हैं अभय तिवारी भी युवा तुर्क होने के साथ साथ अपने संगठन व राजनीती  के ऑल राउंडर हैं। अब आप यूं समझिए कि अभय तिवारी देश और प्रदेश के हर उस मुद्दे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से लगातार अपना योगदान देते हैं। जिससे प्रदेश और देश में सकारात्मक बदलाव और विकास हो सके।

छत्तीसगढ़ में नक्सल समस्या बहुत पुरानी है. लाल आतंक को खत्म करने के लिए लगातार कोशिशें की जा रही है. बावजूद इसके नक्सल समस्या बरकरार है।  यह भी देखने आया की पूर्व की सरकार की कोशिशों से नक्सलवाद नहीं ख़त्म हुआ परन्तु कांग्रेस पार्टी की भूपेश सरकार के कदम का समर्थन करते हुए भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अभय तिवारी ने विश्वास जताया है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार एक संवेदनशील सरकार है जो लड़ाई में नहीं विश्वास जीतने में भरोसा करती है।  श्री तिवारी ने आगे कहा कि जितने हमारे फोर्स हैं, उसके 10 प्रतिशत से भी कम नक्सली हैं. उनसे लड़ लेना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन विश्वास जीतना बहुत कठिन है. हम लोगों ने 2 साल में बहुत विश्वास जीता है और मुख्यमंत्री के दावों पर विश्वास जताया है कि नक्सलवाद को यही सरकार खत्म कर सकती है।  

बरहाल अभय तिवारी छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री बघेल के नक्सलवाद के खात्मे और छत्तीसगढ़ के विकास के संबंध में चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए निरंतर काम कर रहे हैं. ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने यह कई बार कहा है कि अगर हथियार छोड़ते हैं नक्सली तो किसी भी मंच पर बातचीत के लिए तैयार है सरकार। वहीं अभय तिवारी  सर्कार के समर्थन में कहा कि नक्सली भारत के संविधान पर विश्वास करें और हथियार छोड़कर संवैधानिक तरीके से बात करें।  कांग्रेस सरकार संवेदनशीलता का परिचय देते हुए हर संभव नक्सलियों को सामाजिक  देने का प्रयास करेगी।  

बीते 6 महीने से ज्यादा लंबे चल रहे किसान आंदोलन में भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से अभय तिवारी की खासी महत्वपूर्ण भूमिका हैं। युवा कांग्रेस के बैनर तले वे लगातार किसानों की मदद के लिए लगे हुए हैं। वहीं मौजूदा वक्त में कोरोना की दूसरी लहर के बाद बिगड़ी स्थितियों में मरीजों को ऑक्सीजन और जरूरी दवाऐं निशुल्क उपलब्ध करवाने से लेकर जरूरतमंद लोगों को राशन की व्यवस्था करना। राजनीति से इतर बेहद जरूरी और मानव जीवन की रक्षा के लिए प्रयासरत हैं।

बहरहाल उम्मीद है कि देश जल्दी करोना से मुक्त होगा और छत्तीसगढ़ जैसा राज्य नक्सलवाद को जड़ से उखाड़ देगा। देश के बाकी संपन्न और विकासशील राज्यों की सूची में जल्द शामिल होगा। लेकिन ऐसा तभी संभव होगा जब अभय तिवारी जैसे युवा और विजनरी नेता निरंतर रणनीति के साथ काम करेंगे तो जल्द ही छत्तीसगढ़ भी देश के संपन्न राज्यों की सूची में शामिल होगा।