प्रभास ने बाहुबली को बताया अपने करियर का गेम चेंजर

Prabhas calls Bahubali a game changer in his career
प्रभास ने बाहुबली को बताया अपने करियर का गेम चेंजर
2015 की फिल्म प्रभास ने बाहुबली को बताया अपने करियर का गेम चेंजर
हाईलाइट
  • प्रभास ने बाहुबली को बताया अपने करियर का गेम चेंजर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय स्टार प्रभास ने अपनी 2015 की फिल्म फ्रेंचाइजी बाहुबली को सिनेमा की दुनिया में अपने करियर के लिए गेम चेंजर के रूप में श्रेय दिया है। 2015 में रिलीज हुई बाहुबली द बिगिनिंग भारतीय महाकाव्य एक्शन ड्रामा फिल्म एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित है। इसमें राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णा, सत्यराज और नासर भी हैं।

दो सिनेमाई भागों में से पहला, फिल्म शिव का अनुसरण करती है, जो एक साहसी युवक है, जो अपने प्यार अवंतिका की माहिष्मती की पूर्व रानी देवसेना को बचाने में मदद करता है, और जो राजा भल्लालदेव के अत्याचारी शासन के तहत एक कैदी है। कहानी का समापन बाहुबली 2- द कन्क्लूजन में होता है।

आईएएनएस के साथ बातचीत में, प्रभास ने अपने गेम-चेंजिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह निश्चित रूप से मेरे जीवन के लिए बाहुबली साबित हुई है। यह मेरे लिए बहुत रोमांचक था। मैं कहीं भी जाता हूं लोग मुझे पहचानते हैं। यह सब बाहुबली की वजह से हुआ। इसलिए, मेरे जीवन में सब कुछ बाहुबली की देन है।

उनकी हाल रिलीज राधे श्याम है। प्रभास राधे श्याम में मुख्य भूमिका निभाते हैं, जो एक हस्तरेखाविद् है जो किसी व्यक्ति के अतीत और भविष्य दोनों के बारे में पता लगा सकता है। पूजा हेगड़े राधा कृष्ण कुमार निर्देशित फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई हैं।

इस बीच, प्रभास की आने वाली फिल्म लाइन-अप से पता चलता है कि वह आने वाले महीनों में व्यस्त रहेंगे। वह बहुभाषी पौराणिक फिल्म आदिपुरुष, सालार, प्रोजेक्ट-के, स्पिरिट और निर्देशक मारुति के साथ एक और फिल्म में नजर आएंगे।

आईएएनएस

Created On :   22 March 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story