ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर छापेमारी (लीड-1)

Raid at home of Kannada actress Sanjana Galrani in drug case (lead-1)
ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर छापेमारी (लीड-1)
ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर छापेमारी (लीड-1)
हाईलाइट
  • ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर छापेमारी (लीड-1)

बेंगलुरु, 8 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक के बेंगलुरु में ड्रग मामले में शहर की क्राइम ब्रांच (सीसीबी) पुलिस ने मंगलवार सुबह शहर के पॉश इलाके इंदिरा नगर में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गुलरानी के घर पर छापा मारा।

संजना कन्नड़ फिल्म गंडा-हेंडाठी में काम कर चुकी हैं जो इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत अभिनीत फिल्म मर्डर की रीमेक है।

अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बाद यह दूसरी हाई-प्रोफाइल छापेमारी है। रागिनी मादक पदार्थों की तस्करी में कथित भूमिका के लिए पुलिस हिरासत में हैं।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, एक अदालत से वारंट प्राप्त करने के बाद, ड्रग मामले में कथित भूमिका के लिए संजना गुलरानी के घर की तलाशी ली जा रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री, कंगना रनौत के ड्रग माफिया और बॉलीवुड दिग्गजों के एक वर्ग के बीच कथित सांठगांठ के बारे में खुलासे के बाद, कन्नड़ फिल्म निमार्ता इंद्रजीत लंकेश ने लगभग एक सप्ताह पहले आरोप लगाया था कि ड्रग माफिया ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में भी अपनी जड़ जमा ली है।

उनके खुलासे के नतीजे के रूप में, शहर की पुलिस ने उनसे पूछताछ की और उन्होंने उद्योग के 15-20 बड़े नाम दिए हैं, जिनमें फिल्मी सितारों, संगीतकारों और तकनीशियनों के नाम हैं, जो कथित तौर पर ड्रग्स में लिप्त हैं और जो शहर में लगातार हाई-प्रोफाइल पार्टियों का आयोजन करते हैं।

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, सीसीबी ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के ड्रग से जुड़े मामले में सोमवार को केरल के रहने वाले नियाज अहमद को गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि संजना के घर पर छापा इस ऑपरेशन का हिस्सा है और उसे आगे की जांच के लिए हिरासत में लेने की संभावना है।

वीएवी-एसकेपी

Created On :   8 Sep 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story