रवि तेजा की फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी का फर्स्ट लुक जारी

Ravi Tejas first look from Rama Rao On Duty released
रवि तेजा की फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी का फर्स्ट लुक जारी
टॉलीवुड रवि तेजा की फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी का फर्स्ट लुक जारी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। रवि तेजा की आगामी फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी के निर्माताओं ने बुधवार को सोशल मीडिया का सहारा लेकर पोस्टर का खुलासा किया, जिसमें वरिष्ठ अभिनेता वेणु थोट्टमपुडी को सीआई मुरली के रूप में दिखाया गया है। चिरुनावुथो अभिनेता रवि तेजा इस एक्शन थ्रिलर के साथ लंबी अनुपस्थिति के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करते हैं। वेणु थोट्टमपुडी के फस्र्ट लुक पोस्टर में उन्हें एक साधारण पुलिस वाले अवतार में दिखाया गया है। इस फिल्म में नासर, नरेश, पवित्रा लोकेश, सरपट्टा जॉन विजय, चैतन्य कृष्णा, तनिकेला भरणी, राहुल राम कृष्ण, और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

फिल्म की नायिकाएं दिव्यांशा कौशिक और राजिशा विजयन हैं और इसे सरथ मंडावा द्वारा निर्देशित किया गया है। सुधाकर चेरुकुरी ने अपनी कंपनी एसएलवी सिनेमाज के तहत फिल्म का निर्माण किया। सैम सीएस द्वारा संगीत वाली यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story