खौफ में बॉलीवुड : लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से डरे सलमान खान, हथियार के लाइसेंस की लगाई अर्जी

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जब से सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है, तब से सलमान खान पर खतरा मंडरा रहा है। ऐसी धमकियां मिलने के बाद सलमान की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस एक्शन मे आ गई। अब सलमान खान भी अपनी सुरक्षा को लेकर सजग हो गए है और पुलिस के पास लेटर लिखकर हथियार के लाइसेंस की मांग रखी है। 

धमकी के बाद पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अभी हाल ही मे सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से भी मिले है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही पुलिस कमिश्नर से बातचीत कर सलमान बाहर निकले है। आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले ही सलमान को धमकी भरा लेटर सलीम खान के गॉर्ड को बांद्रा के बैडस्टैंड प्रोमेनाड मे मिला था, जिसके बारे मे ही बात करने सलमान कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिलने गए थे। 

सलमान ने रखी हथियार की मांग 

धमकी भरे लेटर मिलने के बाद सलमान खान ने मुंबई पुलिस को एक एप्लीकेशन लिखा है, जिसमे सलमान ने एक हथियार के लाइसेंस की मांग की है। सलमान ने कहा कि वह अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस से हथियार का लाइसेंस चाहते है, जिसके बारे मे उन्होंने पुलिस कमिश्नर से बात भी की है। 

इसी महीने की शुरुआत मे मिली थी धमकी 

आपको बता दे कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को भी धमकी भरा लेटर भेजा था, जिसमे लिखा था, "सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।" जिसके बाद सलमान ने बांद्रा पुलिस स्टेशन मे इसकी FIR करवाई थी और पुलिस ने एक्शन लेते हुए मामले की जांच मे जुट गई थी। 
 

खबरें और भी हैं...