तमन्नाह : अभिनेत्री सबसे अधिक भुगतान पाने का आनंद क्यों नहीं ले सकती

Tamannaah: Why the actress cant enjoy getting paid the most
तमन्नाह : अभिनेत्री सबसे अधिक भुगतान पाने का आनंद क्यों नहीं ले सकती
तमन्नाह : अभिनेत्री सबसे अधिक भुगतान पाने का आनंद क्यों नहीं ले सकती

मुंबई, 21 मई (आईएएनएस)। दक्षिणी स्टार तमन्नाह भाटिया का कहना है कि एक अभिनेत्री को एक फिल्म में काम करने के लिए मिलने वाला पारिश्रमिक पूरी तरह से उसका वित्तीय मूल्य निर्धारित करने के लिए व्यावहारिक है। उन्होंने कहा कि पारिश्रमिक पर फिर से विचार करने का विकल्प भी उसके पास है।

तमन्नाह ने कहा कि अभिनेत्रियों को दिए जाने वाले पारिश्रमिक को लेकर कहा, अभिनेत्रियों को वित्तीय मूल्य का निर्धारण करने का विशेषाधिकार है और पारिश्रमिक पर फिर से विचार करने का विकल्प भी उनका है और किसी का नहीं।

उन्होंने कहा, हमें एक अभिनेत्री की इन धारणाओं को तोडना होगा कि वे अभिनेता की तरह ज्यादा पारिश्रमिक के लायक नहीं है। ऐसा सवाल अभिनेता के लिए क्यों नहीं उठाया जाता? अभिनेत्रियां भी फिल्म उद्योग का अभिन्न अंग हैं, यहां तक पहुंचने में उन्होंने भी बहुत मेहनत की है और हर फिल्म को सफल होने के लिए पुरुष नेतृत्व की तरह ही महिला नेतृत्व की भी आवश्यकता होती है। एक महिला अभिनेत्री सबसे अधिक भुगतान पाने के तमगे का आनंद क्यों नहीं ले सकती है या यह सिर्फ पुरुष ही इसके हकदार है? नया दशक, नई मानसिकता, नए नियम आज की जरूरत हैं।

दूसरी ओर अभिनेत्री ने उन रिपोटरें का भी खंडन किया जिनमें दावा किया गया था कि उन्होंने निर्देशक त्रिनाद राव की आगामी कॉमेडी ड्रामा में रवि तेजा की प्रेमिका की भूमिका से इनकार कर दिया था, जिसे पीपल मीडिया फैक्ट्री बना रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने स्टार से रोमांस करने के लिए 2.5 करोड़ रुपये मांगे थे और निमार्ता पीछे हट गए।

Created On :   21 May 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story