टॉलीवुड: सरकारू वारी पाटा के नए पोस्टर में महेश बाबू को नया अवतार में दिखाया

March 2nd, 2022

हाईलाइट

  • सरकारू वारी पाटा के नए पोस्टर में महेश बाबू को उग्र अवतार में दिखाया गया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। महा शिवरात्रि के अवसर पर, सरकारू वारी पाटा के निर्माताओं ने एक नए पोस्टर का अनावरण किया जिसमें महेश बाबू उग्र अवतार में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में, महेश बाबू को अपने प्रतिद्वंद्वी को एक भारी धातु की छड़ के साथ देखा जा सकता है, यह इशारा करते हुए कि महेश आगामी मनोरंजन फिल्म में बड़े पैमाने पर अहम भूमिका निभाएंगे।

महेश बाबू ने इस नए पोस्टर को पोस्ट करते हुए लिखा, आप सभी को हैशटेग महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं! सदा दयालु भगवान शिव शक्ति और प्रचुरता लाएं! अच्छाई सभी बुराई पर विजय प्राप्त करे! महेश बाबू अपने करियर की सबसे मनोरंजक भूमिकाओं में से एक परशुराम पेटला के निर्देशन में बनी सरकारू वारी पाटा में नजर आएंगे।

महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश अभिनीत, सरकारू वारी पाटा तेलुगु में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। मैथरी मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस और जीएमबी एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी।

थमन एस ने इस व्यावसायिक मनोरंजन के लिए संगीत तैयार किया है, जिसका निर्देशन गीता गोविंदम फेम परशुराम पेटला ने किया है। फिल्म के पहले गाने कलावती ने यूट्यूब पर कई मौजूदा रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जो सीजन के सबसे ट्रेंडिंग गानों में से एक है।

आईएएनएस