यूट्यूब सेंसेशन: जन्नत जुबैर पंजाबी फिल्म "कुलचे छोले" से करेंगी डेब्यू, अमृतसर में चल रही है शूटिंग

October 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यूट्यूब सेंसेशन जन्नत जुबैर और दिलराज ग्रेवाल आगामी पंजाबी फिल्म कुलचे छोले के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि दोनों ने हाल ही में वाईआरएफ डिजिटल और सागा संगीत सहयोग के तहत अपना गाना लाली लॉन्च किया था। फिल्म सागा स्टूडियोज के बैनर तले बनी है और इसे सुमीत सिंह ने प्रोड्यूस किया है। शूटिंग अमृतसर में चल रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म के कलाकारों और पूरी क्रियु ने पवित्र स्वर्ण मंदिर में श्रद्धांजलि अर्पित की।

निर्माताओं ने शनिवार को फिल्म का शीर्षक पोस्टर जारी किया। यह नए और होनहार कलाकारों के अच्छे तड़के के साथ सभी चीजों को स्वादिष्ट, चटपटा और आकर्षक लग रहा है। फिल्म उद्योग की बेहतरीन टीमों में से एक में यह फिल्म शामिल हो गई है। इसका निर्देशन सिमरनजीत हुंडल कर रहे हैं, जो इससे पहले 25 किल्ले, नंका मेला, जट्ट बॉयज पुट जट्टन दे जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और अन्य बेहतरीन फिल्में भी कर चुके हैं।

फिल्म के निर्माता सुमीत सिंह ने कहा, मैं सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं। अगर हर कोई एक ही रास्ता अपनाता है, तो हम अपने दर्शकों को नई चीजें कैसे पेश कर सकते हैं? जन्नत और दिलराज शानदार अभिनेता हैं। वे सभी अच्छी चीजों के लायक हैं। मैं सिर्फ एक स्रोत हूं, मैं एक मंच की पेशकश कर सकता हूं और बाकी उनकी कड़ी मेहनत है। मुझे अपनी टीम पर विश्वास है और यह फिल्म ताजी हवा की सांस की तरह होगी। फिल्म 2022 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। संगीत सागा म्यूजिक, सागा स्टूडियोज के इन-हाउस म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया जाएगा।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...