मैजिक सीरीज: हॉनर मैजिक 6 सीरीज का डिजाइन आया सामने, मिल सकता है 160 MP पेरिस्कोप जूम वाला कैमरा

हॉनर मैजिक 6 सीरीज का डिजाइन आया सामने, मिल सकता है 160 MP पेरिस्कोप जूम वाला कैमरा
  • इसमें बड़ा पंच होल डिस्प्ले दिया गया है
  • कलर ऑप्शन की जानकारी दी गई है
  • 5 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर जल्द अपनी नई सीरीज को मार्केट में उतारने की योजना पर काम कर रही है। यहां हम बात कर रहे हैं हॉनर मैजिक 6 सीरीज़ की, जिसको लेकर अब तक कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इसे इस हफ्ते चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर सकती है। लेकिन इसको लेकर कंपनी ने अब तक कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

हालांकि, लॉन्च से पहले कंपनी ने इसके रेंडर को टीज किया है। साथ ही इसकी कई इमेज भी सामने आई हैं, जिसमें इसकी डिजाइन और कलर ऑप्शन की जानकारी मिलती है।

कितनी होगी कीमत

हॉनर मैजिक 6 को 256GB और 512GB स्टोरेज विकल्प के साथ जबकि मैजिक 6 प्रो को 256GB, 512GB और 1TB स्टोरेज विकल्प के लिस्ट किया गया है। दोनों मॉडल को 5 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें सिल्वर, बैंगनी, हरा, वेलवेट ब्लैक और व्हीट ग्रीन कलर शमिल है।

आधिकारिक जानकारी में क्या खास

चीन में अपनी आधिकारिक वेबसाइट और वीबो हैंडल के माध्यम से, हॉनर ने हॉनर मैजिक 6 सीरीज के आधिकारिक डिजाइन को अनवील किया है। कंपनी द्वारा शेयर की गई इमेज को देखकर पता चलता है कि, इस सीरीज के तहत कुल दो फोन मैजिक 6 और ऑनर मैजिक 6 प्रो को बाजार में उतारा जाएगा। यहां हॉनर मैजिक 6 और हॉनर मैजिक 6 प्रो दोनों के 1 टीबी तक के ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने की पुष्टि की गई है।

कंपनी के अनुसार, फोन मैजिक ओएस 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। सामने आई तस्वीरों में स्मार्टफोन में दी गई पंच होल डिस्प्ले डिज़ाइन भी नजर आती है। हालांकि, पंच होल बड़ा है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी फोन में डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप दे सकती है।

जबकि, फोटोग्राफी के लिए फोन में पतले बेज़ेल्स और गोलाकार आकार का कैमरा मॉड्यूल नजर आता है। इसमें तीन सेंसर और एक डुअल-एलईडी फ्लैश दिखाई दे रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार मैजिक 6 सीरीज़ में LOFIC (लेटरल ओवरफ्लो इंटीग्रेशन कैपेसिटर) तकनीक देखने को मिल सकती है। जिसमें OV50K प्राइमरी सेंसर के साथ 160-मेगापिक्सल पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा इमेज में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन स्मार्टफोन के बायीं ओर दिखाई देते हैं।

Created On :   9 Jan 2024 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story