एलईडी टीवी: 2022 में 5 सर्वश्रेष्ठ एक्शन सिनेमा टीवी

September 10th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यदि आप फिल्में और टीवी शो देखना पसंद करते हैं, तो वर्तमान में कई सारे शानदार टेलिविजन बाजार में मौजूद हैं। जिनमें बेहतर पिक्चर क्वालिटी के साथ धांसू फीचर्स मिलती है। यहां जानिए ऐसे ही कुछ स्मार्ट टेलीविजन के बारे में....

टीसीएल सी835 न्यू जनरेशन मिनी एलईडी 4के गूगल टीवी-

द टीसीएल 835 कई उच्च तकनीकों को जोड़ती है। टीसीएल मिनी एलईडी 4के टीवी सी835 अधिक स्थानीय डिमिंग जोन जोड़कर और शानदार कंट्रास्ट, उत्कृष्ट विवरण और क्यूएलईडी तकनीक द्वारा संचालित एक अरब से अधिक रंग प्रदान कर शक्तिशाली तस्वीर के लिए मानक बढ़ाता है।

सोनी ए90जे ओएलईडी-

फिल्में और अन्य प्रकार की वीडियो सामग्री देखने के लिए सबसे बड़ा सोनी का ए 90जे ओएलईडी है। यह उत्कृष्ट ²श्य गुणवत्ता वाला एक टॉप-ऑफ-द-लाइन टीवी है, खासकर कम रोशनी वाले कमरों में फिल्में देखते समय। इसमें एक समकालीन डिजाइन है जो अधिकांश होम थिएटर सेटअप के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है। ग्राहक टीवी के स्टैंड को उठा सकते हैं ताकि तस्वीर को अस्पष्ट किए बिना डिस्प्ले के सामने साउंडबार रखा जा सके।

एलजी सी1 ओएलईडी-

फिल्में देखने के लिए सबसे किफायती ओएलईडी टेलीविजन एलजी सी1 ओएलईडी है। यह एक तस्वीर की गुणवत्ता प्रदान करता है जो सोनी ए90जे से काफी मिलता जुलता है। हालांकि यह कम खर्चीला है। इसका कंट्रास्ट रेसियो बहुत ज्यादा है, जो गहरे, समान काले रंग बनाता है और अंधेरे सेटिंग्स में सफेद वस्तुओं के आसपास खिलने को समाप्त करता है।

सैमसंग क्यूएन4क्यूएन 90एएएफएक्सजेडए-

एक छोटी सी जगह में, सैमसंग क्यूएन4क्यूएन 90एएएफएक्सजेडए टीवी मूवी देखने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इस सूची में अन्य टीवी के विपरीत, यह 43 इंच जितना छोटा और 98 इंच जितना बड़ा है, जो इसे हर देखने की स्थिति के लिए एक मॉडल बनाता है। बाजार पर सबसे आश्चर्यजनक स्थानीय डिमिंग सुविधाओं में से एक के चलते एक अविश्वसनीय रूप से कंट्रास्ट पैदा करता है।

हीसेनसेंस यू9डीजे-

फिल्में देखने के लिए अब उपलब्ध शीर्ष एलईडी टीवी में से एक हीसेनसेंस यू9डीजे है। यह एक अनूठा टीवी है जो ट्विन सेल पैनल तकनीक का उपयोग कर अधिकतम कंट्रास्ट पैदा करता है, जो चमकीले वस्तुओं के आसपास लगभग थोड़ा खिलता हुआ गहरे काले रंग को प्रदर्शित करता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.