Apple इस साल लॉन्च कर सकती है 3 नए iPhone, लीक हुई जानकारी!

Apple can launch this year 3 new iPhone, leaked information !
Apple इस साल लॉन्च कर सकती है 3 नए iPhone, लीक हुई जानकारी!
Apple इस साल लॉन्च कर सकती है 3 नए iPhone, लीक हुई जानकारी!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी दिग्गज टेक कंपनी Apple हर साल सितंबर में एक कार्यक्रम का आयोजन करती है। जिसमें कंपनी iPhone डिवाइस के नए मॉडल्स पेश करती है। इस बार भी iPhone डिवाइस की चर्चा जोरों पर है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी सितंबर में अपना अगला आईफोन लॉन्च करेगी, बीते दिनों में इस फोन से जुड़ी कई ऑनलाइन लीक जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

कोड नाम
iPhone 11 सीरीज को Apple की ओर से इंटरनली D42 और D43 नाम दिए गए हैं, जो डिवाइस iPhone XS और iPhone XS Max की जगह लेंगे। वहीं, iPhone XR के रिप्लेसमेंट के तौर पर इस साल लॉन्च होने वाले डिवाइस का कोडनेम N104 रखा गया है।

मिल सकता है ये प्रोसेसर
हालिया रिपोर्ट में iPhone डिवाइस की लीक जानकारी में सामने आया है कि कंपनी पिछले साल की तरह इस बार भी 3 आईफोन लॉन्च करेगी। नए iPhone 7nm मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेस पर बेस्ड A13 SoC से लैस होंगे। इनमें डिवाइसेज में टाइप-सी की जगह लाइटनिंग पोर्ट देखने को मिलेंगे। 

ट्रिपल कैमरा सेटअप
बात करें कैमेर की तो नए iPhone में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि कई लीक तस्वीरों में इस बात की जानकारी सामने आ चुकी है। हाल ही में इससे जुड़ा एक नया लीक यह सामने आया है जिसमें डिवाइसेज के फ्रंट कैमरा में 120fpd स्लो मोशन रिकॉर्डिंग क्षमता दिए जाने की बात कही गई है।

Created On :   24 July 2019 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story