comScore

Redmi Note 8 और Note 8 Pro की पहली सेल शुरु, जानें कीमत और ऑफर्स

Redmi Note 8 और Note 8 Pro की पहली सेल शुरु, जानें कीमत और ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi ने हाल ही में अपने दो नए फोन Redmi Note 8 और Note 8 Pro को भारत में लॉन्च किया था। इन स्मार्टफोन्स को आज पहली बार सेल में खरीदा जा सकेगा। दोपहर 12 बजे से इनकी सेल mi.com और मी होम स्टोर के साथ Amazon India पर शुरु हो चुकी है। सेल के दौरान इन स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इन फोन की कीमत और ऑफर्स के बारे में...

ऑफर्स
Xiaomi के दोनों ही फोन की खरीदी Axis Bnak के डेबिट/क्रेडिट कार्ड से करने पर ग्राहकों इस फोन पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। यह लाभ City Bank के डेबिट/क्रेडिट कार्ड धारकों को भी मिलेगा। इसके अलावा दोनों ही हैंडसेट के साथ Airtel ग्राहकों को 249 रुपए और 349 रुपए के रीचार्ज पर दोगुना डेटा मिलेगा।

Redmi Note 8 कीमत 
बात करें कीमत कीर तो Redmi Note 8 प्रो की कीमत 14,999 रुपए होती है। यह कीमत इसके 6 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इस फोन के 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपए रखी गई है। जबकि इसके 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपए है। यह फोन गामा ग्रीन, हेलो व्हाइट और शेडो ब्लैक रंग उपलब्ध है।

वहीं Redmi Note 8 के 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। वहीं इस फोन के 6 GB रैम + 128 GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है। इस फोन को नेपट्यून ब्लू, मूनलाइट व्हाइट, कॉसमिक पर्पल और स्पेस ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। 

स्पेसिफिकेशन्स 
Redmi Note 8 में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो 90% है। पावर के लिए इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, यह बैटरी भी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

फोटाग्राफी के लिए इस फोन में दिए गए क्वॉड कैमरा में पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल जबकि चौथा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  

इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdrgaon 665 प्रोसेसर दिया गया है। सुरक्षा के लिए इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Redmi Note 8 Pro
इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन टु बॉडी रेश्यो 91.5% है। पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Redmi Note 8 Pro में MediaTek G90t चिपसेट दिया गया है जो गेमिंग के लिए खास है। सुरक्षा के लिए इस फोन में भी रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

कमेंट करें
rdnDb