Google pixel 4A में मिल सकती है पंच-होल डिस्प्ले

Google Pixel 4A can get punch-hole display
Google pixel 4A में मिल सकती है पंच-होल डिस्प्ले
Google pixel 4A में मिल सकती है पंच-होल डिस्प्ले

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। दिग्गज कंपनी Google जल्द अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Pixel 4A को लॉन्च करेगी। इसकी तैयारी कंपनी कर रही है, वहीं इस हैंडसेट से जुड़ी लीक जानकारियां भी सामने आने लगी हैं। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक Google Pixel 4A  में एक पंच-होल डिस्प्ले हो सकता है। 

उम्मीद की जा रही है कि अगले साल की शुरुआत में होने जा रही गूगल आई/ओ 2020 डेवलेपर कॉन्फ्रेंस में इसे लॉन्च किया जा सकता है।

चर्चित टिपस्टर ऑनलीक्स और 91 मोबाइल के अनुसार Pixel 3A का स्थान लेने के लिए आ रहे Google Pixel 4A में यह खूबी हो सकती है। गूगल ने अक्टूबर माह में Pixel 4 लॉन्च किया था। लेकिन कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च नहीं करने का निर्णय लिया।

नए लीक के अनुसार, Pixel 4A का डिजाइन Pixel 4 से काफी मिलता जुलता है। लेकिन जहां पिक्सल 4 में ड्यूल सेंसर बैक साइड में दिया गया है। वहीं, 4A में सिर्फ एक सिंगल कैमरा सेंसर हो सकता है।

9 टू 5 गूगल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इसके अतरिक्त इसमें एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी-सी पोर्ट व नीचे की तरफ स्पीकर दिए जा सकते हैं।

खबरों की माने तो पिक्सल 5.7 और 5.8 इंच डिस्प्ले फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेंसर के लिए पंच-होल का इस्तेमाल करेगा, ताकि इसके पूर्ववर्ती पिक्सल 3ए की तुलना में बेजल्स ज्यादा स्लिम दिखाई दें।

Created On :   30 Dec 2019 6:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story