स्मार्टफोन: Micromax IN 1b पहली बार 10 दिसंबर को बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें इसकी खूबियां

Micromax IN 1b will be available for sale on December 10 for the first time
स्मार्टफोन: Micromax IN 1b पहली बार 10 दिसंबर को बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें इसकी खूबियां
स्मार्टफोन: Micromax IN 1b पहली बार 10 दिसंबर को बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें इसकी खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax (माइक्रोमैक्स) ने बीते माह नवंबर में चीनी स्मार्टफोन को टक्कर देने अपने दो हैंडसेट लॉन्च किए थे। इन्हें IN सीरीज (India) के तहत पेश किया था, जिनमें से पहला IN 1B, एक मिड रेंज फोन है, जिसका इंतजार ग्राहक कर रहे हैं। वहीं दूसरा In Note 1, बजट सेग्मेंट का हैंडसेट शामिल है, जिसकी बिक्री पहले ही शुरू हो चुकी है। 

हालिया खबर के अनुसार, IN 1b का बेसब्री से इंतजार कर ग्राहकों के लिए ये स्मार्टफोन 10 दिसंबर से मिलना शुरू हो जाएगा। यह इस फोन की पहली सेल होगी। स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Micromax के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। Micromax IN 1B तीन कलर वेरिएंट्स और Micormax In Note 1 व्हाइट और ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Vivo V20 Pro 5G भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है 44MP ड्यूल सेल्फी कैमरा

कीमत
बात करें कीमत की तो Micromax IN 1B की शुरुआती कीमत 6,999 रुपए है। यह कीमत  2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है।

Micromax IN 1B स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13 मेगापिक्स्ल का प्राइमरी और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्स का कैमरा दिया गया है। 

यह फोन Android 10 पर रन करता है ये भी स्टॉक एंड्रॉयड ही है। इस फोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Created On :   5 Dec 2020 4:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story