Mivi ने भारत में लॉन्च किया DuoPods A25 TWS ईयरबड्स, जानें खूबियां

Mivi DuoPods A25 TWS earbuds launch in India, know features
Mivi ने भारत में लॉन्च किया DuoPods A25 TWS ईयरबड्स, जानें खूबियां
Mivi ने भारत में लॉन्च किया DuoPods A25 TWS ईयरबड्स, जानें खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Mivi ने अपना DuoPods A25 TWS (डुओ पॉड्स ए25) ईयरबड्स भारत में लॉन्च कर दिया है। खासियत यह कि इसमें न्वाइज आईसोलेटिंग और ऑटो ऑन-कनेक्ट जैसे फीचर दिए गए हैं। इसमें गूगल और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया है। इसमें दी गई दमदार बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि, यह सिंगल चार्ज में 30 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है। 

बात करें कीमत की तो, DuoPods A25 TWS ईयरबड्स की कीमत 1,199 रुपए है। यह ईयरबड्स ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की प्री-रजिस्ट्रेशन हुई शुरू

Mivi DuoPods A25 TWS स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने दोनों ईयरबड्स में माइक्रोफोन दिया गया है। खासियत यह कि उपयोगकर्ता इन्हें अलग-अलग इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें गूगल और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया है। साथ ही इसमें टच कंट्रोल भी दिया गया है। इसके जरिए म्यूजिक कंट्रोल, कॉल पिक और कट करने जैसे कार्य कर सकते हैं।

VingaJoy BT-5800 वायरलेस हेडफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

इस ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.0 और पावरफुल बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 30 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा यह ईयरफोन में न्वाइज आईसोलेटिंग और ऑटो ऑन-कनेक्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। खासियत यह भी DuoPods A25 डस्ट, स्वेट और स्प्लैश प्रूफ है। इसके लिए इयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। 

 

Created On :   20 May 2021 4:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story