स्मार्टफोन: मोटोरोला मोटो ई40 90 हर्ट्ज एलसीडी और 48एमपी मैन कैमरे के साथ हुआ लॉन्च

October 9th, 2021

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड मोटोरोला ने ग्लोबल मार्केट के लिए एक नया स्मार्टफोन मोटो ई40 लॉन्च किया है। डिवाइस के 12 अक्टूबर को भारत में अनावरण किए जाने की उम्मीद है। गिजचाईना की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस कारबॉय ग्रे और पिंक क्ले रंगों में आता है। घोषणा के बावजूद, कंपनी ने अभी तक मूल्य निर्धारण और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है।

विनिर्देशों के संदर्भ में, मोटो ई20 में एचडीप्लस रिजॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच की एलसीडी स्क्रीन, 90हर्ट्ज रेफ्रेश रेट और साथ ही सेल्फी कैमरे के लिए एक पंच-होल डिजाइन है।

हुड के तहत, यह एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक टी700 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, मोटो ई40 शीर्ष पर माईयूएक्स के साथ एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48एमपी का प्राइमरी सेंसर शामिल है जिसे 2एमपी मैक्रो कैमरा और 2एमपी डेप्थ सेंसर द्वारा सहायता प्रदान की जाती है। स्मार्टफोन में 8एमपी का फ्रंट कैमरा भी है। डिवाइस 5,000 एमएएच बैटरी बैकअप के साथ आता है जो यूएसबी-सी पोर्ट के जरिए चार्ज होता है। डिवाइस पर कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-सिम कार्ड सपोर्ट, 4जी वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल हैं।

आईएएनएस