स्मार्टफोन: वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन एडीशन 37,999 रुपये में होगा उपलब्ध

November 9th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर नॉर्ड 2 के पैक-मैन संस्करण की घोषणा की है। कंपनी के मुताबिक, स्मार्टफोन को 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में 37,999 रुपये में बेचा जाएगा। फिलहाल इसकी बिक्री कब शुरू होगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन संस्करण गेम, चुनौतियों और ढेर सारी विशिष्ट पैक-मैन सामग्री के साथ आता है। नॉर्ड 2 पैक-मैन संस्करण नियमित नॉर्ड 2 5जी स्मार्टफोन के समान विनिर्देशों को वहन करता है। पैक-मैन संस्करण एक बैक के साथ आता है जो अंधेरे में चमकता है और इसमें पैक-मैन थीम शामिल होंगे।

स्मार्टफोन बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 11 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 11.3 बूट करता है। कंपनी ने एक बयान में कहा, वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन संस्करण के साथ, हमने ऑक्सीजनओएस यूआई को न केवल ओवरहाल्ड किया है और इसे पैक-मैन के लिए मंजूरी के साथ भर दिया है। इसके बजाय, हमने गेम, चुनौतियों और बहुत सारे विशेष (और छिपा हुआ) पैक-मैन सामग्री, जिनमें से कुछ को आपको अनलॉक करने की आवश्यकता होगी।

हुड के तहत, स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 एसओसी द्वारा संचालित है, जो 12जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ है। फोन 50एमपी सोपी आईएमएक्स766 प्राइमरी कैमरा सेंसर और 8जीबी अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ 2जीबी मैक्रो यूनिट के साथ आता है। 6.43-इंच सुपर एमोएलईडी डिस्प्ले के ऊपरी बाएँ कोने पर होल-पंच कटआउट के अंदर 32जीबी का फ्रंट कैमरा है।

स्मार्टफोन में 65वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इसमें 4500एमएएच की बैटरी है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है और फेस अनलॉक के लिए सपोर्ट है।

आईएएनएस