ओप्पो एनको बड्स भारत में हुआ लॉन्च, 400 एमएएच बैटरी लाइफ के साथ

Oppo Enco Buds launched in India with 400mAh battery life
ओप्पो एनको बड्स भारत में हुआ लॉन्च, 400 एमएएच बैटरी लाइफ के साथ
Buds ओप्पो एनको बड्स भारत में हुआ लॉन्च, 400 एमएएच बैटरी लाइफ के साथ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ओप्पो ने बुधवार को भारतीय बाजार में अपना नया एंट्री-लेवल ट्रू वायरलेस ईयरफोन ओप्पो एनको बड्स लॉन्च कर दिया। बड्स भारत में 14 सितंबर को विशेष रूप से ई-कॉमर्स साइट, फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए जाएंगे और लॉन्च ऑफर की कीमत 1,799 रुपये (मूल कीमत 1,999 रूपये) होगी। यह 3 दिन का ऑफर होगा, जो 14 सितंबर से 16 सितंबर तक चलेगा।

कंपनी का दावा है कि चाजिर्ंग केस वाले ईयरबड्स इसके केस में 400 एमएएच बैटरी पैक से 24 घंटे तक और प्रत्येक बड पर 40 एमएएच की बैटरी लाइफ दे सकते हैं। नए एनको बड्स को धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए आईपी 54 के लिए रेट किया गया है।

एनको बड्स ब्लूटूथ 5.2 का उपयोग करता है जो यूजर्स को संगीत सुनने या फोन कॉल करने के दौरान अपने फोन से 10 मीटर दूर रहने की अनुमति देता है। इसके अतिरिक्त, ब्लूटूथ 5.2 चिपसेट द्विअक्षीय कम-विलंबता संचरण का समर्थन करता है।

ये ईयरबड्स हाई-डेफिनिशन वायरलेस ऑडियो ट्रांसमिशन प्रोटोकॉल के लिए एएसी (एडवांस्ड ऑडियो कोडिंग) के साथ आते हैं और 80 एमएस सुपर लो लेटेंसी गेम मोड भी पेश करता हैं।

ओप्पो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर दमयंत सिंह खनोरिया ने एक बयान में कहा,एन्को बड्स उन युवा यूजर्स को पूरा करने के लिए एमपी 3 और एमपी 4 प्लेयर्स, म्यूजिक फोन्स और ब्लू-रे प्लेयर्स के रूप में विविध पुरस्कार विजेता ऑडियो उत्पादों को विकसित करने में ओप्पो के दशकों के अनुभव और विशेषज्ञता का लाभ उठाते हैं, जो वायर्ड ईयरफोन्स से टीडब्ल्यूएस में अपग्रेड करना चाहते हैं। प्रीमियम फीचर्स और शानदार डिजाइन से समझौता किए बिना पहली बार आया है।

आईएएनएस

Created On :   8 Sep 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story