23 मई को लॉन्च होगा Oppo K3 स्मार्टफोन, मिल सकता है पॉपअप सेल्फी कैमरा

Oppo K3 will be launch on May 23, can be get Popup selfie camera
23 मई को लॉन्च होगा Oppo K3 स्मार्टफोन, मिल सकता है पॉपअप सेल्फी कैमरा
23 मई को लॉन्च होगा Oppo K3 स्मार्टफोन, मिल सकता है पॉपअप सेल्फी कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन में बिना बेजल वाले डिस्प्ले के साथ पॉपअप सेल्फी कैमरे का चलन बढ़ा है। दुनियाभर की कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपने हैंडसेट लॉन्च कर रही हैं। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंंपनी Oppo ने अपने नए फोन Oppo K3 की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। कंपनी 23 मई को चीन में होने वाले एक इवेंट में इस फोन को पेश करेगी। माना जा रहा है कि इस हैंडसेट में पॉपअप सेल्फी कैमरा दिया गया है। बता दें कि पॉपअप सेल्फी कैमरा सबसे पहले Vivo कंपनी के स्मार्टफोन में देखने को मिला था। 

टीजर किया जारी
कंपनी ने यह कन्फर्म किया है कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में चीन की वेबसाइट वेइबो पर इसका एक टीजर फोटो भी जारी किया है। इस टीजर से फोन में दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मिलती है। हालांकि स्पेसिफिकेशन से जुड़ी अधिक जानकारी कंपनी की ओर से नहीं मिली है, लेकिन टीजर से लगता है कि फोन में पॉप-अप कैमरा के साथ बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। 

संभावित स्पेसिफिकेशन्स
लीक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6.5 इंच की ऐमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसकी स्क्रीन-टु-बॉडी रेशियो 91.1 पर्सेंट होगी। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 16 और 2 मेगापिक्सल सेंसर शामिल हो सकते हैं। वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में गेम बूस्ट 2.0, टच बूस्ट, फ्रेम बूस्ट और लिंक बूस्ट जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। बात करें कीमत की तो इसकी कीमत 2,199 युआन (करीब 22,500 रुपए) रखी जा सकती है। 

Created On :   17 May 2019 4:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story