स्मार्टफोन: रियलमी सी30 नए सूटकेस डिजाइन के साथ एंट्री-लेवल सेगमेंट को फिर से जीवंत करेगा

June 29th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के सबसे भरोसेमंद प्रौद्योगिकी ब्रांड, रियलमी ने हमेशा अपने विघटनकारी डिजाइन नवाचारों के साथ आगे बढ़ने की हिम्मत की है। इसका लेटेस्ट रियलमी सी30 वास्तव में आश्चर्यजनक अल्ट्रा-स्लिम वर्टिकल स्ट्राइप डिजाइन के साथ सबसे स्टाइलिश एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है। सी35 के आइकॉनिक ज्योमेट्री को आगे लाते हुए, बिल्कुल नया सी30 डिजाइन रियलमी जीटी एमई के वंश को विरासत में मिला और इसे आगे बढ़ा रहा है। ट्रेंडी स्ट्राइप्ड डिजाइन दिखाते हुए और एक्सप्लोरेशन और रिफाइनमेंट का सार लेकर, न्यू सूटकेस डिजाइन यात्रा और तकनीक को एक साथ लाता है।

सुव्यवस्थित बनावट की एक सूक्ष्म व्यवस्था जो धारियों की सुंदरता को दर्शाती है, यह रियलमी सी30 को देखने में आकर्षक और पकड़ने में आरामदायक बनाती है। एक्सप्लोरेशन और रिफाइनमेंट के सार को आगे बढ़ाते हुए- सी30 का अनूठा डिजाइन ब्रांड के निरंतर प्रयासों को 10 हजार से कम सेगमेंट में भी डिजाइन में क्रांति लाने के लिए प्रमाणित करता है।

सी30 का विशेष डेनिम ब्लैक एडीशन जल्द ही एक अद्वितीय और पहली बार डेनिम क्लॉथ टेक्सचर के साथ भारत में उपलब्ध होगा और यह एंट्री-लेवल सेगमेंट में इस अद्वितीय डिजाइन विचार का प्रतिनिधित्व करने वाले पहले स्मार्टफोन्स में से एक है। सी30 भी अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे पतले और हल्के स्मार्टफोन में से एक है।

इसका वजन मात्र 182 ग्राम है और इसकी माप केवल 8.5 मिमी है। रियलमी सी30 स्मार्टफोन शक्तिशाली और स्थिर प्रदर्शन लाने वाले यूनीसोक टी612 शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ आता है। स्मार्टफोन 8 एमपी के रियर एआई कैमरे और 5 एमपी के फ्रंट कैमरा शूटर से लैस है, जिससे उपयोगकर्ता आसानी से अपनी इमेजिस में अधिक डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

स्मार्टफोन लेक ब्लू, बंबू ग्रीन और डेनिम ब्लैक के तीन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है और दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है, जिसमें 2 प्लस 32 जीबी की कीमत 7,499 रुपये और 3 प्लस 32 जीबी की कीमत 8,299 रुपये में रियलमी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन चैनल्स पर उपलब्ध होगा।

रियलमी इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के अध्यक्ष, रियलमी के उपाध्यक्ष और रियलमी इंडिया के सीईओ, माधव शेठ के अनुसार, सी सीरीज के साथ, हम ऐसे स्मार्टफोन लाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं जिनमें तकनीक और डिजाइन का बेहतरीन मिश्रण हो और जो यूजर्स की जेब पर भारी न पड़े।

रियलमी सी30 एक स्टाइलिश एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लाने के हमारे प्रयासों का एक और उदाहरण है जो हर संभव सर्वोत्तम पेशकश करता है और हमें विश्वास है कि हमारे यूजर्स द्वारा इसे समान रूप से सराहा जाएगा। रियलमी सभी सेगमेंट में ट्रेंडसेटिंग डिजाइन लाने के लिए काफी प्रयास कर रहा है और ब्रांड विशेष रूप से एंट्री और बजट सेगमेंट में डिजाइन इनोवेशन लाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है ताकि सभी ग्राहक अच्छे डिजाइनों की वैल्यू का आनंद उठा सकें।

लैंडमार्क डिजाइन फिलॉसफी को पेश करने के साथ रियलमी की कोशिश सबसे पहले 2019 में अपने प्रतिष्ठित डायमंड कट डिजाइन के साथ शुरू हुई, जिसे पूरे भारत में यूजर्स द्वारा तुरंत पसंद और सराहा गया। चाहे वह एंट्री-लेवल सी सीरीज हो, मिड-रेंज में नंबर सीरीज, नाजरे सीरीज, या जीटी सीरीज, हर प्रोडक्ट पोर्टफोलियो ने दर्शकों को एक फ्रेश और रोमांचक रचनात्मकता के साथ उत्साहित करने का प्रयास किया है।

उदाहरण के लिए, रियलमी 9 प्रो 5जी सीरीज में उद्योग की अग्रणी लाइट शिफ्ट डिजाइन को रियर पैनल पर दिखाया गया है। रेसिंग कारों से प्रेरित, रियलमी नाजरे 50 ने केवलर स्पीड टेक्सचर डिजाइन को स्पोर्ट किया। रियलमी नाजरे 50ए प्राइम के साथ, रियलमी ने अपना डायनेमिक ग्लोइंग डिजाइन पेश किया जिसमें 2डी मटेरियल से बना राइट-एंगल बेजेल शामिल था जिसने फोन को एक फ्यूचरिस्टिक, आधुनिक लुक दिया।

रियलमी के बेहतरीन डिजाइन लाने के निरंतर प्रयास की पुष्टि तब हुई जब हाल ही में रियलमी डिजाइन स्टूडियो ने प्रसिद्ध जापानी डिजाइनर नाओटो फुकासावा के सहयोग से रियलमी जीटी 2 प्रो में उद्योग का पहला बायो-बेस्ड पॉलीमर पेपर टेक मास्टर डिजाइन पेश किया। मास्टर डिजाइन द फ्यूचर इन पेपर के दर्शन से प्रेरित कला और पर्यावरण देखभाल, प्रेम और प्रतिबद्धता का एक त्रुटिहीन संयोजन है।

अपने लेटेस्ट डिजाइन के साथ, रियलमी डिजाइन नवाचार का मार्ग प्रशस्त कर रहा है और अपने ग्राहकों के लिए विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर ट्रेंडी और स्टाइलिश प्रोडक्ट्स को लाने के लिए विभिन्न रास्ते तलाश रहा है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.