Laptop: Samsung ने लॉन्च किया पहला 5G पावर्ड फ्लेक्सिबल लैपटॉप, 13 मेगापिक्सल कैमरे से है लैस

Samsung Galaxy Book Flex 5G launch, know features
Laptop: Samsung ने लॉन्च किया पहला 5G पावर्ड फ्लेक्सिबल लैपटॉप, 13 मेगापिक्सल कैमरे से है लैस
Laptop: Samsung ने लॉन्च किया पहला 5G पावर्ड फ्लेक्सिबल लैपटॉप, 13 मेगापिक्सल कैमरे से है लैस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung (सैमसंग) ने अपना पहला लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने इस लैपटॉप को 2 इन 1 Galaxy Book Flex 5G (गैलेक्सी बुक फ्लेक्स 5जी) नाम दिया है। इसे कंपनी ने अपने हाइब्रिड पोर्टफोलियो की लेटेस्ट एंट्री के तौर पर पेश कर दिया है। खासियत यह कि इसमें लेटेस्ट इंटेल 11वीं जेनरेशन का कोर प्रोससर दिया गया है। इसमें आपको S पेन सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस लैपटॉप की बैटरी भी लम्बे समय तक परफॉर्म करेगी। 

यह कंपनी का पहला ऐसा लैपटॉप है, जो कि कीबोर्ड डेक पर 13 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। इसे टैबलेट मोड में रियर कैमरा के रूप में उपयोग किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। कंपनी ने  यह भी साफ नहीं है कि इस लैपटॉप को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं। आइए जानते हैं इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में...

LG लॉन्च करने वाली है डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन, जानें इसकी खूबियां

Samsung Galaxy Book Flex 5G  
इस लैपटॉप में 13.3 इंच की FHD टचस्क्रीन दी गई है, जो कि 1920x1080 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। लैपटॉप के फ्रंट में एस पेन स्लॉट दिया गया है। इसमें शानदार विजुअल्स देखने को मिलते हैं और गेमिंग के दौरान यह 60 फ्रेम्स प्रति सेकेंड पर फ्रेम्स देता है।

लैपटॉप में वीडियो कॉलिंग के लिए पैनल पर 720पी फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा। कीबोर्ड के ऊपर 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, इसे टैबलेट के रूप में इस्तेमाल करते हुए यह रियर कैमरा के तौर पर यूज किया जा सकता है।  

2 इन 1 नोटबुक इंटेल 11th टाइगर लेक कोर i5 या कोर i7 CPUs के साथ इंटेल Iris Xe ग्राफिक्स से लैस है। इसमें 16GB तक LPDDR4x रैम और 512GB NVMe SSD स्टोरेज दी गई है। यह लैपटॉप Windows 10 Home या फिर Windows 10 Pro पर काम करेगा।

 Samsung Galaxy M51 भारत में 10 सितंबर को होगा लॉन्च

यह लैपटॉप AKG द्वारा डुअल 5 वॉट स्पीकर के साथ आता है।  पावर बैकअप के लिए इस लैपटॉप में 69.7Wh की बैटरी दी गई है, जो कि लंबे समय तक साथ देती है। सुरक्षा के तौर पर इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। इस लैपटॉप का वजन 1.26 किलोग्राम है।

Created On :   4 Sep 2020 4:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story