Smartphone: LG लॉन्च करने वाली है डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन, जानें इसकी खूबियां

LG is about to launch a dual-screen smartphone, know its features
Smartphone: LG लॉन्च करने वाली है डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन, जानें इसकी खूबियां
Smartphone: LG लॉन्च करने वाली है डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन, जानें इसकी खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी LG (एलजी) जल्द अपना नया डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। हाल ही में LG ने अपने ग्लोबल यूट्यूब चैनल पर एक 30 सेकेंड का वीडियो साझा किया है। जिससे इस बात के संकेते मिले हैं, कि कंपनी का आगामी फोन डुअल स्क्रीन से लैस हो सकता है। इस वीडियो में टी-आकार का डिजाइन दिखाई गई है, जिससे मालूम होता है कि यह स्क्रीन क्लॉक-वाइस रोटेट करेगी

कंपनी इस स्मार्टफोन को वर्चुअल लॉन्च करेगी, जो कि 14 सितंबर को LG Mobile Global Facebook और YouTube चैनल पर 10AM ET ( भारतीय समयानुसार 7:30pm बजे) शुरू होगा।

Samsung Galaxy M51 भारत में 10 सितंबर को होगा लॉन्च

वीडियो से सामने आई जानकारी
बता दें, पिछले हफ्ते ही यह अनोखे डिजाइन वाले फोन की वीडियो लीक हुई थी। इस साल मई से इस फोन को लेकर अटकले लगाई जा रही हैं कि यह फोन LG Wing के तौर पर पेश किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि नए प्रोजेक्ट का उद्देश्य वर्तमान यूजर एक्सपीरियंस में विस्तार करना और पूरी तरह से नई यूजिबिलिटी को फोकस करना है।

कंपनी द्वारा जारी किए गए वीडियो को देखकर पता चलता है कि हैंडसेट में रोटेटिंग और डुअल स्क्रीन एक्सपीरियंस मिलेगा। यह वीडियो “विंग” फोन की ओर इशारा करता है। फिलहाल, एलजी ने नए फोन के बारे में कोई विशेष जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। 

Samsung Galaxy Z Fold 2 अगले हफ्ते होगा लॉन्च

हालांकि एलजी ने प्रेस रिलीज में जानकारी दी है कि नया स्मार्टफोन एक्सप्लोरर प्रोजेक्ट का हिस्सा होगा। कंपनी अपने नए फॉर्म फैक्टर के लिए फीचर डेवलप करने के लिए कई पार्टनर्स के साथ काम कर रही है, जिसमें क्वालकॉम, रेव, फिक्टो, टुबी और Naver आदि शामिल हैं।

Created On :   3 Sep 2020 8:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story