न्यू लॉन्च: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy Book Flex Alpha लैपटॉप, जानें फीचर्स 

Samsung launches Galaxy Book Flex Alpha laptop, learn price
न्यू लॉन्च: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy Book Flex Alpha लैपटॉप, जानें फीचर्स 
न्यू लॉन्च: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy Book Flex Alpha लैपटॉप, जानें फीचर्स 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी Samsung (सैमसंग) ने नया लैपटॉप Galaxy Book Flex Alpha (गैलेक्सी बुक फ्लेक्स अल्फा) को लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप की कीमत 829.99 डॉलर (करीब 59,300 रुपए) है। बता दें कि यह लैपटॉप पिछले साल अक्टूबर में आयोजित किए गए सैमसंग डेवलपर कांफ्रेंस (SDC) में प्रदर्शित किया गया था। आइए जानते हैं इसकी खूबियां...

यह लैपटॉप सिंगल रॉयल सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा। फिलहाल यह लैपटॉप यूएस मार्केट में ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अन्य देशों में इसके लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। कंपनी ने इसके हाई-एंड वेरिएंट की कीमत से जुड़ी जानकारी भी साझा नहीं की।

स्पेसिफिकेशन्स
Galaxy Book Flex Alpha में 13.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। यह 2-in-1 कंवर्टिबल QLED डिस्प्ले है, जो 1920x1080 gadपिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। खास फीचर के तौर पर इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

इस लैपटॉप का वजन महज 1.19 किलोग्राम है और यह 13.9mm स्लिम है। यह कंवर्टिबल डिवाइस है और इसे 360 डिग्री एंगल में उपयोग किया जा सकता है। यानी कि इसे उपयोगकर्ता अपनी सुविधानुसार मोड़कर उपयोग कर सकते हैं। 

इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट मिलते हैं, जिसमें से एक में 8GB रैम व 256GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 12GB रैम व 512GB स्टोरेज शामिल है। इस लैपटॉप में 10th जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस लैपटॉप में दी गई है बैटरी उपयोगकर्ता को 17.5 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। 

इस लैपटॉप में दो 1.5W स्टीरियो स्पीकर, 720p एचडी कैमरा और एक डुअल ऐरे डिजिटल माइक दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, फास्ट चार्जिंग फीचर, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और दो यूएसबी 3.0 पोर्ट दिए गए हैं। 

Created On :   4 Jan 2020 7:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story