comScore

ZOOOK ने भारत में लॉन्च किया ब्लूटूथ ट्रॉली स्पीकर, कीमत 4,999

ZOOOK ने भारत में लॉन्च किया ब्लूटूथ ट्रॉली स्पीकर, कीमत 4,999

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांस की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ZOOOK ने भारत में अपना ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है। खास बात यह कि इसकी डिजाइन ट्रॉली बैग की तरह है। कंपनी ने इसे Rocker Thunder XL नाम दिया है और इसमें 50W का स्पीकर लगाया है। कितना खास है ये स्पीकर और क्या है इसकी कीमत आइए जानते हैं।

ZOOOK Rocker Thunder XL की भारतीय बाजार में कीमत 4,999 रुपए रखी गई है। कंपनी का दावा है कि इसमें दी गई बैटरी 6 घंटे के बैकअप देती है। 

इन डिवाइस से करें कंट्रोल
इस स्पीकर को आईओएल और एंड्रॉयड दोनों डिवाइस से कंट्रोल किया जा सकता है।   इसके साथ मिलने वाले रिमोट के जरिए डीजे लाइट और वॉल्यूम को कंट्रोल किया जा सकता है। इसमें यूएसबी और मेमोरी कार्ड रीडर स्लॉट भी दिया गया है।

डीजे लाइट्स
चूंकि यह एक ट्रॉली ब्लूटूथ स्पीकर है, इसलिए इसमें एक जगह से दूसरी जगह पर ले जाने के लिए पहिए भी दिए गए हैं। इसमें कलरफुल डीजे लाइट्स दी गई हैं। वहीं गाने के शौकीनों के लिए इसमें वायरलेस माइक और कैरिओके भी दिया गया है। रॉकर थंडर एक्सएल में ब्लूटूथ V4.2 दिया गया है। 

वॉल्यूम कंट्रोल 
Rocker Thunder XL स्पीकर में आपको कई फीचर्स मिलते हैं जो आपके म्युजिक एक्सपेरियंस को बेहतर बनाते हैं। इसके लिए कंपनी ने इसमें इको, बेस और वॉल्यूम कंट्रोल का विकल्प दिया है।
 
   
 
 

कमेंट करें
NIRm1