अपकमिंग फोन: रियलमी नोट 50 की स्पेसिफिकेशन आई सामने, 24 जनवरी को हो सकता है लॉन्च

रियलमी नोट 50 की स्पेसिफिकेशन आई सामने, 24 जनवरी को हो सकता है लॉन्च
  • रियलमी नोट 50 की इमेजी लीक हुई है
  • C-सीरीज़ का रीब्रांडेड संस्करण बताया
  • कंपनी ने मॉडल को लेकर जानकारी नहीं दी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। नए साल में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने लेटेस्ट हैंडसेट बाजार में उतार रही हैं। इसी क्रम में रियलमी जल्द ही Note सीरीज के स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी इस बात की पुष्टि की है, हालांकि इसके मॉडल को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें कि, रियलमी ने Realme Note फोन की लॉन्च तारीख को टीज कर दिया है।

वहीं एक लीक रिपोर्ट में रियलमी नोट 50 को लेकर कहा है कि, इसे 24 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। यहां यह भी बताया गया है कि, इसे रियलमी नोट 1 सीरीज के पहले फोन के तौर पर भी लॉन्च किया जा सकता है।

पोस्ट में दी गई जानकारी

हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट में, Realme फिलीपींस ने पहले Realme Note हैंडसेट के लिए एक टीज़र साझा किया। जिसमें आगामी मॉडल का बैक पैनल दिखाया गया है। यहां संक्षेप में काले रंग का विकल्प देखने मिला। साथ ही 24 जनवरी को इसके लॉन्च की पुष्टि की।

वहीं टिप्सटर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने Realme Note 50 के लिए एक लीक पोस्टर शेयर किया है। यहां दी गई जानकारी के मुताबिक फोन वैश्विक स्तर पर काले और नीले रंग में लॉन्च हो सकता है। उनका दावा है कि यह Realme C-सीरीज़ मॉडल का रीब्रांडेड संस्करण होगा और एक बजट पेशकश होने की संभावना है। इसके अलावा एक इंस्टाग्राम यूजर Superbdan (@superbdan) द्वारा पोस्ट किए गए एक अनबॉक्सिंग वीडियो में, हैंडसेट को नीले रंग में दिखाया है।

क्या होंगी स्पेसिफिकेशन

लीक हुए पोस्टर में देख गए डिस्क्रिप्शन से पता चलता है कि Realme Note 50 में 90Hz की रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच की डिस्प्ले मिलेगी। यह डिस्प्ले HD+ रेजॉल्यूशन देगी। जबकि फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। यह Realme C67 मॉडल के समान हो सकता है।

लॉन्च को लेकर दी जानकारी

सभी लीक्स इमेज और स्पेसिफिकेशन के साथ रियलमी के आगामी स्मार्टफोन के 24 जनवरी को लॉन्च किए जाने की पुष्टि की गई है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस हैंडसेट के मॉडल नाम या किसी अन्य विवरण की पुष्टि नहीं की है।

Created On :   17 Jan 2024 5:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story