स्मार्ट गैजेट: सैमसंग गैलेक्सी रिंग इस साल की दूसरी छमाही में होगी लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

सैमसंग गैलेक्सी रिंग इस साल की दूसरी छमाही में होगी लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि
  • सैमसंग गैलेक्सी रिंग की लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि हुई
  • सैमसंग के वरिष्ठ कार्यकारी डेनियल सेउंग ली ने दी जानकारी
  • गैलेक्सी आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फीचर्स से लैस होगी ये रिंग

डिजिटल डेस्क, भोपाल। दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने 17 जनवरी को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपने नए स्मार्ट गैजेट के रूप में गैलेक्सी रिंग (Samsung Galaxy Ring) को टीज किया था। जिसके बाद से लगातार इस रिंग को लेकर कई तरह की जानकारी सामने आ रही हैं। इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी कई तारीखों का उल्लेख मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया। लेकिन अब खुद कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर खुलासा कर दिया है।

दरअसल, अब कंपनी के एक कार्यकारी ने गैलेक्सी रिंग की लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि की है। जिसके अनुसार, गैलेक्सी रिंग को 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस रिंग के बारे में...

लिंक्डइन पोस्ट में पुष्टि की

सैमसंग के वरिष्ठ कार्यकारी डेनियल सेउंग ली ने एक लिंक्डइन पोस्ट में पुष्टि की कि बहुप्रतीक्षित गैलेक्सी रिंग 2024 की दूसरी छमाही में लॉन्च होगी। हालांकि, इस मामले पर कोई और जानकारी उनकी ओर से नहीं दी गई है और न ही किसी सटीक तारीख की तरफ इशारा किया है। स्मार्ट रिंग को पहले इस साल के अंत में सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 के साथ पेश किए जाने की खबरें सामने आई थीं।

गैलेक्सी रिंग के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी रिंग के फीचर्स की बात करें तो यह सैमसंग के नए Galaxy AI यानी गैलेक्सी आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फीचर्स से लैस होगी। कंपनी का दावा है कि इस रिंग का एआई फीचर्स यूजर्स की हेल्थ का उतना ख्याल रख पाएगा, जितना की कोई साधारण फिटनेस बैंड नहीं रख पाता है। गैलेक्सी रिंग के अधिक स्पेसिफिकेशंस के बारे में कंपनी द्वारा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इतना संकेत जरूर दिया है कि, यह वियरेबल डिवाइस लेटेस्ट और हाई टेक सेंसर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

आपको बता दें कि, बीते हफ्ते, सैमसंग गैलेक्सी रिंग को गुड लॉक ऐप पर बैटरी विजेट सेक्शन के तहत देखा गया था। SamMobiles के मुताबिक एक Reddit यूजर ने इसे स्पॉट किया था। जिसमें गुड लॉक ऐप में रिंग लिस्टेड नजर आ रही थी। हालांकि यहां स्मार्ट रिंग के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई थी। हालांकि, इसकी लिस्टिंग से इतना जरूर साफ था कि, इस स्मार्ट रिंग का बैटरी स्टेटस आप किसी विजेट में देख सकते हैं।

Created On :   6 Feb 2024 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story