comScore

बेजोस ने समझाया ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन समय की जरूरत क्यों

June 06th, 2020 16:30 IST
 बेजोस ने समझाया ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन समय की जरूरत क्यों

हाईलाइट

  • बेजोस ने समझाया ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन समय की जरूरत क्यों

सीएटल, 6 जून (आईएएनएस)। अमेजन के संस्थापक और सीईओ जेफ बेजोस ने बताया कि किस तरह से ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट का मतलब दूसरों का अपमान करना नहीं है।

इंस्टाग्राम के एक पोस्ट में किसी अमेजन ग्राहक को जवाब देते हुए बेजोस ने कहा कि ब्लैक लाइव्स मैटर का तात्पर्य यह नहीं है कि दूसरों की जिंदगी मायने नहीं रखती है।

शुक्रवार को ग्राहक की ओर से किए गए इस ईमेल और इस पर अपने जवाब के स्क्रीनशॉट को उन्होंने पोस्ट किया, जिसमें लिखा गया था कि यह परेशान कर देने वाला और अपमानजनक है कि अमेजन ने अपनी वेबसाइट पर इस आंदोलन के साथ एकजुटता दिखाते हुए संदेश पोस्ट किया है।

ग्राहक ने इसी के साथ ऑल लाइव्स मैटर का उल्लेख किया।

बेजोस ने पोस्ट किया, मुझे आपके साथ असहमत होना पड़ेगा। ब्लैक लाइव्स मैटर का तात्पर्य यह बिल्कुल भी नहीं है कि बाकियों की जिंदगी मायने नहीं रखती है। ब्लैक लाइव्स मैटर नस्लभेद और उन खतरों की बात करता है, जिनका सामना अश्वेत लोग हमारे कानून प्रवर्तन और न्याय प्रणाली में करते हैं।

बेजोस ने आगे कहा, उन्हें इस बात की फिक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी कि किसी एक दिन हिरासत में लिए जाने के दौरान गला घोंटकर उनके बेटे की हत्या की जा सकती है। मैं आपको बताना चाहूंगा कि अपने आसपास जो कुछ भी हो रहा है, उसे देखते हुए मैं इस अभियान का समर्थन करता हूं और मेरा रुख नहीं बदलेगा।

कमेंट करें
NMLOm