सोनिया गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

PM Modi wishes Sonia Gandhi a speedy recovery
सोनिया गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
पीएम मोदी सोनिया गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोविड-19 से शीघ्र उबरने की कामना की।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी के कोविड-19 से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

इससे पहले, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, कांग्रेस अध्यक्ष, श्रीमती सोनिया गांधी पिछले सप्ताह से नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं, जिनमें से कुछ कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष को कल शाम हल्का बुखार और कोविड के लक्षण दिखे थे। जांच कराने पर वह कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं।

सुरजेवाला ने बाद के एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने चिकित्सकीय सलाह के अनुसार खुद को आइसोलेट कर लिया है।

उन्होंने कहा, चूंकि बड़ी संख्या में कांग्रेसियों और महिलाओं और शुभचिंतकों ने चिंता व्यक्त की है, हम कहना चाहते हैं कि ठीक हो रही हैं। हम चिंता प्रकट करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देते हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उन्हें और राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले में तलब किए जाने के एक दिन बाद सोनिया गांधी की कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। उन्हें 8 जून को एजेंसी के सामने पेश होना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jun 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story