मदर्स डे पर देना चाहते हैं अपनी मां को गिफ्ट तो, यहां रहे बेहतरीन आईडियाज

मदर्स डे पर देना चाहते हैं अपनी मां को गिफ्ट तो, यहां रहे बेहतरीन आईडियाज
मदर्स डे पर अपनी मां को दें ये बेहतरीन गिफ्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मां का अपने बच्चों से प्यार शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मां और बच्चे का रिश्ता दुनिया में सबसे खूबसूरत और अनमोल होता है। ऐसे तो हर दिन मां का दिन होता होता। हम रोज भी अगर उनको स्पेशल फिल करवाएं वो भी कम ही है। बच्चे हमेशा अपनी मां के लिए कुछ खास करना चाहते है और उनकी ममात और त्याग को सम्मान देने चाहते हैं। वहींं जल्द ही मदर्स डे आने वाला है। ये दिन हर बच्चे के लिए बेहद ही खास होता है। इस दिन लोग अपनी मां को खास महसूस कराकर उन्हें यह बताते हैं कि, उनके जीवन में मां की क्या भूमिका है।

आप को बता दें कि मदर्स डे का यह स्पेशल दिन मां को समर्पित करते हुए हर साल मई के दूसरे रविवार को सेलिब्रेट किया जाता हैं। इस साल मदर्स डे 14 मई को सेलिब्रेट किया जाएगा। हालांकि मां की ममता इन सबसे ऊपर हैं। मदर्स डे को अगर आप भी अपनी मां को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं पर आप कंफ्यूज हैं कि उन्हें क्या गिफ्ट करें तो, हम आपके लिए कुछ बेहतरीन आईडियाज लेकर आएं हैं जिससे टिप्स लेकर आप अपनी मां को खुश कर सकते हैं।

1. थैंक यू वीडियो

आप एक वीडियो बनाए, जिसमें अपनी मां के साथ गुजारी अभी तक की सभी अनमोल यादें हो और साथ में एक थैंक्यू मैसेज भी हो। जिसे आप अपनी मां को थैंक्यू बोले सकें और अपनी मां को यह बता सके कि वह आपकी लिए किनती स्पेशल हैं।

2. फोटो कोलाज

फोटो को यादों का झरोका कहा जाता हैं। आप आपनी मां को यादों की निशानियों को फोटो कोलाज में संजोकर उन्हें गिप्ट में दें सकते हैं।

3. काम से छुट्टी

मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को काम से पूरे दिन की छुट्टी दें। आप उन्हें पूरे दिन आराम देने के कोशिश करें। आप उन्हें बहार लचं या डिनर पर ले जा सकते है या फिर आप घर पर उनका पसंदीदा खाना बनाकर उन्हें खिलाएं।

4. फिटनेस इक्विपमेंट

दिनभर कामकाज की भागदौड़ और उम्र के चलते कई बार आपकी मां को थकावट हो जाती हैं। ऐसे में आप उन्हें फिटनेस इक्विपमेंट दे सकते हैं जैसे - फुट मसाजर, फिटनेस बैंड, पेडोमीटर आदि।

5. गोल्ड ज्वेलरी

मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को गिप्ट में गोल्ड ज्वेलरी भी दे सकते हैं। गोल्ड ज्वेलरी के अलावा आप उन्हें बैग, घड़ी, फुटवियर यानी सैंडल या बेली, मां की पसंद के हिसाब से साड़ी या फिर सूट भी गिप्ट कर सकते हैं।

Created On :   6 May 2023 9:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story