शेयर बाजार में कार ट्रेड की कमजोर शुरूआत, शेयर मूल्य के नीचे रहा

Car trade started weak in the stock market, remain below the share price
शेयर बाजार में कार ट्रेड की कमजोर शुरूआत, शेयर मूल्य के नीचे रहा
Share market शेयर बाजार में कार ट्रेड की कमजोर शुरूआत, शेयर मूल्य के नीचे रहा
हाईलाइट
  • कारट्रेड टेक 1
  • 618 रुपये प्रति शेयर के निर्गम मूल्य से नीचे सूचीबद्ध रहा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शेयर बाजार में कारट्रेड टेक लिमिटेड की शुक्रवार को कमजोर शुरूआत हुई। यह 1,618 रुपये प्रति शेयर के निर्गम मूल्य से नीचे सूचीबद्ध रहा। बीएसई पर यह 1,600 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हुआ है। दोपहर करीब 12.40 बजे, कंपनी के शेयर 1,552.05 रुपये पर कारोबार कर रहे थे, जो इसके शुरूआती मूल्य से 47.95 रुपये या 3.00 प्रतिशत कम और इसके निर्गम मूल्य से 65.95 रुपये या 4.08 प्रतिशत कम हुआ है।

इक्विटी रिसर्च एसोसिएट से जुड़े यश गुप्ता ने कहा, हम सुझाव देते हैं कि जिन निवेशकों को आवंटन प्राप्त हुआ है, वे थोड़े समय के लिए शेयर धारण करें क्योंकि हमें उम्मीद है कि निकट भविष्य में स्टॉक में कुछ सुधार होगा। हम निवेशकों को नए सिरे से खरीदारी करने की सलाह नहीं दे रहे हैं।

गुप्ता ने कहा, वर्तमान में, कंपनी 68 गुना की कीमत पर कारोबार कर रही है, कंपनी ने पिछले 3 वर्षों में वित्तीय प्रदर्शन में सुधार की सूचना दी है। कारट्रेड टेक के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को निवेशकों से मजबूत प्रतिक्रिया मिली थी, जिसमें इश्यू को 20.3 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था।

कंपनी एक मल्टी-चैनल ऑटो प्लेटफॉर्म है जिसमें वाहन के प्रकारों और मूल्य वर्धित सेवाओं में कवरेज और उपस्थिति है। इसके प्लेटफॉर्म कई ब्रांडों - कारवाले, कारट्रेड, श्रीराम ऑटोमॉल, बाइकवाले, कारट्रेड एक्सचेंज, एड्रोइट ऑटो और ऑटोबिज के तहत काम करते हैं।

आईएएनएस 

Created On :   20 Aug 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story