अपने खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पढ़कर रो पड़ीं आतिशी, गंभीर पर लगाए आरोप

अपने खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पढ़कर रो पड़ीं आतिशी, गंभीर पर लगाए आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की पूर्वी दिल्ली की उम्मीदवार आतिशी ने गुरुवार को गौतम गंभीर पर उनके खिलाफ अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी वाले पैंपलेट निर्वाचन क्षेत्र में वितरित करने के आरोप लगाए हैं। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आतिशी उनके खिलाफ की गई इस टिप्पणी को पढ़ते हुए रो पड़ी। बता दें कि बीजेपी ने पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर को उम्मीदवार बनाया है।

एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ मौजूद आतिशी ने कहा कि राजनीति में आने पर उन्होंने गंभीर का स्वागत किया था लेकिन अब भाजपा अप्रत्याशित स्तर पर पहुंच गई है। सिसोदिया ने गंभीर पर भी निशाना साधा और कहा कि पैम्पलेट में इस्तेमाल की गई भाषा इतनी अपमानजनक और नीच है कि इसे पढ़ते हुए हर कोई शर्म महसूस करेगा।

सिसोदिया ने कहा, "जब भारत के लिए खेलते हुए विरोधियों के खिलाफ गंभीर चौके और छक्के मारते थे, तो हम गंभीर के लिए ताली बजाते थे। लेकिन हमने कभी अपने सबसे बुरे सपने में नहीं सोचा था कि गंभीर चुनाव जीतने के लिए इतने नीचे गिर जाएंगे।"

इन आरोपों को खारिज करते हुए गंभीर ने कहा कि वह अपनी उम्मीदवारी तुरंत वापस ले लेंगे अगर यह साबित हो जाए कि यह उनके द्वारा किया गया है। गंभीर ने एक ट्वीट में आतिशी और केजरीवाल को टैग करते हुए कहा कहा, "मैं यह घोषणा करता हूं कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने ऐसा किया है, तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा। अगर नहीं, तो क्या आप राजनीति छोड़ देंगी?"

भाजपा नेता की आलोचना करते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, "उन्होंने कभी भी गौतम गंभीर के इतना गिर जाने की कल्पना नहीं की थी। अगर ऐसी मानसिकता वाले लोगों को वोट दिया जाए तो महिलाएं सुरक्षा की उम्मीद कैसे कर सकती हैं? आतिशी, मजबूत रहो। मैं कल्पना कर सकता हूं कि आपके लिए यह कितना मुश्किल होगा। इस तरह की ताकतों के खिलाफ हमें लड़ना होगा।"

बता दें कि पूर्वी दिल्ली सीट से आतिशी के खिलाफ बीजेपी ने गंभीर और कांग्रेस ने अरविंदर सिंह लवली को उतारा है। दिल्ली में 12 मई को लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान होगा।

Created On :   9 May 2019 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story