• Dainik Bhaskar Hindi
  • National
  • Following the advice of friends to increase sex power, the young man took an overdose of Viagra, the bride went to her maternal home, the young man had to go to the hospital

दोस्तों की सलाह पड़ी भारी : सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए दोस्तों की सलाह मानकर युवक ने ले ली वियाग्रा की ओवरडोज, दुल्हन गई मायके,युवक को जाना पड़ा अस्पताल 

June 7th, 2022

हाईलाइट

  • डॉक्टरों ने यह भी कहा कि युवक को यह समस्या आजीवन बनी रहेगी।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ।  उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे। आमतौर पर दोस्तों को लेकर कहा जाता है कि दोस्त हमेशा अच्छी सलाह ही देते है। लेकिन यहां पर दोस्तों की सलाह मानना एक शख्स पर इतना भारी पड़ा कि उसकी जिंदगी पर ही बन आई। दरअसल एक युवक ने शादीशुदा जीवन में अधिक आनंद पाने के लिए दोस्त से सलाह मांगी और वियाग्रा की ओवरडोज ले ली जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

बता दें यह मामला तब से शुरू हुआ था जब युवक की शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि युवक की शादी करीब तीन माह पहले हो चुकी है। शादी के बाद दोस्तों ने युवक की मर्दानगी पर सवाल उठाए यही नहीं दोस्तों ने युवक को अधिक आनंद लेने के लिए दवा लेने की बात कही। युवक ने दोस्तों की सलाह पर ही 25-30 mg वियाग्रा खाना शुरू कर दिया। लेकिन उसे उससे भी संतुष्ठि नहीं हुई। इसके बाद उस युवक ने दोस्तों से फिर से सलाह ली और दोस्तों ने उसे दवा की डोज बढ़ाने की बात कही। दोस्तों की सलाह पर उसने 200mg वियाग्रा खा लिया। वियाग्रा का डोज अधिक होने के कारण युवक की हालात खराब हो गयी। 

बताया जा रहा है कि दवा का अधिक डोज लेने के कारण युवक के प्रायवेट पार्ट में  ऐसा तनाव हुआ कि जो 20 दिनों बाद भी खत्म नहीं हुआ। इसी वजह से युवक से परेशान होकर युवती ससुराल से मायके चली गई। लेकिन मायके वालों ने किसी तरह से मना कर दुल्हन को अपने पति के घर भेजा। लेकिन इसके बाद फिर से दुल्हन अपने मायके चली  गयी।  युवक की हालात गंभीर देखकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।  

युवक को अस्पताल में भर्ती कराए जानेे के बाद लड़के के स्थिति में सुधार आया लेकिन डॉक्टरों ने यह भी कहा कि युवक को यह समस्या आजीवन बनी रहेगी।डॉक्टरों द्वारा बताया गया कि युवक संतान तो पैदा कर सकता है लेकिन उसके प्रायवेट पार्ट का तनाव खत्म नहीं होगा। 

हालांकि अच्छी बात यह रही कि प्रयागराज के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने इस मामले पर तत्परता दिखाते हुए संज्ञान लिया और  दुर्लभ पेनाइलल प्रोस्थेसिस ऑपरेशन कर युवक की सभी समस्याओं को दूर कर दिया।  मेडिकल कॉलेजों के डॉक्टरों ने बताया कि युवक अब जल्द ही हमेशा की रह सामान्य जीवन जीने लगेगा। और उसे अपनी पत्नि के साथ संबध बनाने में कोई समस्या नहीं होगी।