दैनिक भास्कर हिंदी: गंभीर ने केजरीवाल को दी खुली बहस की चुनौती, कहा...तय करो जगह और वक्त

May 8th, 2019

हाईलाइट

  • पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं गंभीर
  • आप प्रत्याशी अतिशी भी गंभीर को दे चुकी हैं बहस की चुनौती
  • अतिशी ने कहा था, गंभीर को बताना चाहिए...क्षेत्र के लिए क्या विजन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के टिकट पर दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती दी है। गंभीर ने कुछ दिनों पहले ही भाजपा का दामन थामा है, वो पूर्वी दिल्ली लोकसभा चुनाव से मैदान में उतरे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि बहस की तारीख और जगह केजरीवाल ही तय कर सकते हैं।

आम आदमी पार्टी ने गंभीर के खिलाफ ऑक्सफोर्ड विवि से पढ़ीं अतिशी को मैदान में उतारा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले अतिशी ने गंभीर को खुली बहस की चुनौती दी थी, उन्होंने कहा था कि गौतम गंभीर को बहस में बताना चाहिए कि इस संसदीय क्षेत्र के लिए उनके पास क्या विजन है?

अतिशी की चुनौती पर गंभीर ने कहा कि वो सोचती हैं कि मैं बहस से डर गया हूं, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं वहीं हूं, जो पाकिस्तान से कभी नहीं डरा, इसलिए बहस से डरने का सवाल नहीं उठता। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को बहस की चुनौती देते हुए गंभीर ने कहा केजरीवाल ने जितना समय राजनीति में बिताया है, उसका आधा मुझे दे दें, इसके बाद वो बहस के लिए जगह और समय तय कर लें। बता दें कि केजरीवाल ने 4.5 साल राजनीति में बिताए हैं, इसलिए गंभीर के मुताबिक बहस के लिए उन्हें 2 साल का समय दिया जनाना चाहिए।