पटना हवाईअड्डे पर उतरते समय पक्षियों से टकराया गोएयर का विमान, सुरक्षित उतरा

GoAir plane hits birds while landing at Patna airport, lands safely
पटना हवाईअड्डे पर उतरते समय पक्षियों से टकराया गोएयर का विमान, सुरक्षित उतरा
बिहार में हादसा टला पटना हवाईअड्डे पर उतरते समय पक्षियों से टकराया गोएयर का विमान, सुरक्षित उतरा
हाईलाइट
  • विमान में 130 यात्री सवार थे

डिजिटल डेस्क, पटना। गोएयर की बेंगलुरु-पटना फ्लाइट मंगलवार को पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के दौरान पक्षियों के समूह से टकरा गई, जिसके बाद फ्लाइट में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि, गोएयर फ्लाइट जी8 274 के पायलट विमान को नियंत्रित करने में कामयाब रहे और विमान को सुरक्षित उतारा गया। पटना एयरपोर्ट के एक अधिकारी के मुताबिक, विमान में 130 यात्री सवार थे।

अधिकारी ने कहा कि हवाईअड्डे के नजदीक मांस की कुछ दुकानें हैं जिससे इस क्षेत्र में पक्षियों के आने का यह कारण हो सकता है। पिछले साल, 25 जून को भी उड़ान भरने के तुरंत बाद गुवाहाटी जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान एसजी 3724 में तकनीकी खराबी आ गई थी, हालांकि फ्लाइट पांच मिनट बाद वापस सुरक्षित उतर गई थी। 19 जून को, दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान एसजी 725, 185 यात्रियों और 6 चालक दल के सदस्यों के साथ जा रहा थी, तभी इसके इंजन के बाएं पंख में आग लगने के बाद इसे वापस लौटना पड़ा, यह सुरक्षित उतर गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jan 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story