क्या दिखावे के लिए हैं भारत की मिसाइलें : संजय राउत

क्या दिखावे के लिए हैं भारत की मिसाइलें : संजय राउत
क्या दिखावे के लिए हैं भारत की मिसाइलें : संजय राउत
क्या दिखावे के लिए हैं भारत की मिसाइलें : संजय राउत

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। रविवार को पाकिस्तान की ओर से की गई नापाक फायरिंग में सेना के 4 जवान शहीद हो गए। वहीं दो गंभीर बताए जा रहे है। इस मामले की सभी जगह निंदा हो रही है। इसी बीच शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राउत ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का लगातार उल्लंघन किया जा रहा है।क्या भारत की मिसाइलें सिर्फ दिखावे के लिए रखी गई हैं।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के राजौरी के नौशेरा इलाके में रविवार रात पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान की ओर से एंटी गाइडेड मिसाइलों से हमला किया गया। इसमें कैप्टन कपिल कुंडू समेत सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं। इस पर संजय राउत ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है। राउत का कहना है कि रविवार को पाकिस्तान ने हमारे जवानों पर मिसाइल से हमला किया। क्या हमारी मिसाइल सिर्फ दिखाने और राजपथ पर तालियों के लिए ही हैं? क्या भारत की मिसाइलों का प्रयोग 26 जनवरी को दूसरे राष्ट्रों के प्रमुख के सामने सिर्फ प्रदर्शन के लिए किया जाएगा?" 

ये भी पढ़ें- 6 दिन बाद जन्मदिन मनाने वाले थे कैप्टन कुंडू, 4 दिन पहले मिला था प्रमोशन


महबूबा मुफ्ती ने जताया दुख

वहीं जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शहीद हुए जवानों के लिए दुख प्रकट किया है। मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए कहा कि राजौरी में एलओसी पर 4 सैनिकों के शहीद होने और 2 के घायल होने की खबर से दुख हुआ है। मेरी संवेदनाएं शहीदों के परिवारों के साथ हैं।
 


तीन दिनों के लिए 84 स्कूल बंद 

बता दें कि पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी के चलते जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से पांच किलोमीटर के दायरे में स्थित सभी स्कूलों को तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। राजौरी के डीसी शाहिद इकबाल चौधरी ने बताया कि नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी से मंजाकोट के बीच 0-5 किलोमीटर के भीतर स्थित सभी 84 स्कूल अगले तीन दिनों के लिए बंद रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशासन ने राहत शिविर स्थापित कर दिए हैं और किसी भी आपातकालीन परिस्थिति में स्थानीय निवासियों को उनमें शिफ्ट कर दिया जाएगा। 

 

 

 

Created On :   5 Feb 2018 6:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story