comScore

गुरदासपुर: गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में पूजा-अर्चना के बाद रोड शो से कर रहे सनी देओल

गुरदासपुर: गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में पूजा-अर्चना के बाद रोड शो से कर रहे सनी देओल

हाईलाइट

  • गुरदासपुर से बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल मेगा रोड शो आज
  • गुरदासपुर से पठानकोट तक 100 किमी लंबा रोड शो

डिजिटल डेस्क, गुरदासपुर। अभिनेता से नेता बने सनी देओल आज (2 मई) पंजाब के गुरदासपुर में मेगा रोड शो कर रहे हैं। रोड शो से पहले सनी देओल ने गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में पूजा-अर्चना की। गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे बीजेपी नेता सनी देओल का यह गुरदासपुर से शुरू हुआ जो कि पठानकोट में खत्म होगा। जानकारी के मुताबिक उनका रोड शो करीब 100 किलोमीटर लंबा होगा जो शाम 7 बजे तक चलेगा।

सनी देओल के रोड शो की शुरुआत भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित डेरा बाबा नानक कॉरिडोर से हुई। उनका रोड शो गुरदासपुर में कलानौर, पंडोरी धाम और खानूवाल चौक से होते हुए दीनानगर पहुंचेगा। भोआ से निकलने के बाद उनका काफिला पठानकोट पहुंचेगा। सनी शाम सात बजे तक में पठानकोट पहुंचेंगे। 

सनी देओल ने शनिवार को अपना पहला रोड शो किया था। जिसमें बेहिसाब भीड़ सड़कों पर नजर आई थी। उन्होंने यह रोड शो बाड़मेर से लोकसभा कैंडिडेट कैलाश चौधरी के लिए किया था। इसी सीट पर कांग्रेस की तरफ से मानवेंद्र सिंह चुनाव लड़ रहे हैं।

गुरदासपुर लोकसभा सीट से हैं बीजेपी प्रत्याशी
बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने लोकसभा चुनाव 2019 के बीच ही बीजेपी ज्वाइन की है। वह पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। सनी देओल ने सोमवार को यहां से अपना नामांकन दाखिल किया था। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने अपने अंदाज में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में उन्होंने मात्र 3 मिनट का भाषण दिया था। सभा के बाद वह मुंबई लौट गए थे। गौरतलब है कि बीजेपी ने अपने पूर्व सांसद दिवंगत विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना और पिछले उप चुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ से हारे स्वर्ण सलारिया को दरकिनार कर सनी देओल को मैदान में उतारा है।

19 मई को होगा मतदान
गुरदासपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से कद्दावर नेता व प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ चुनावी मैदान में हैं। वह इस सीट से मौजूदा सांसद भी हैं। पंजाब की सभी 13 सीटों पर अंतिम और सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा। 23 मई मतगणना होगी।

कमेंट करें
FuIlM