बम की अफवाह फैलाने के लिए अमृतसर में तीन छात्र हिरासत में

Three students detained in Amritsar for spreading bomb rumours
बम की अफवाह फैलाने के लिए अमृतसर में तीन छात्र हिरासत में
पंजाब बम की अफवाह फैलाने के लिए अमृतसर में तीन छात्र हिरासत में
हाईलाइट
  • स्कूल के प्रिंसिपल को एक धमकी मिली

डिजिटल डेस्क, अमृतसर। निजी डीएवी पब्लिक स्कूल के कक्षा 9 के तीन छात्रों द्वारा अंग्रेजी और उर्दू में लिखे गए बम की अफवाह वाली दो व्हाट्सएप पोस्ट पर बवाल मच गया। पोस्ट में पाकिस्तान का झंडा लगा हुआ था। छात्रों को हिरासत में ले लिया गया है और यहां सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पोस्ट में बम विस्फोट और स्कूल में फायरिंग की धमकी दी गई और बुधवार को व्हाट्सएप पर साझा किया गया।

प्रिंसिपल की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कमांडो व खोजी कुत्तों को तैनात कर स्कूल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि ये स्कूल के तीन छात्रों की शरारत है। मामले को गंभीरता से लेते हुए, अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से स्कूल परिसर में पुलिस टीम की तैनाती का निर्देश देने का अनुरोध किया।

इसी तरह, एक और स्कूल के प्रिंसिपल को एक धमकी मिली। मेरा सुझाव है कि पंजाब के मुख्यमंत्री को स्कूल परिसर की तलाशी लेने के लिए निर्देश देना चाहिए और पुलिस और खुफिया एजेंसियों को जनता की सुरक्षा में इस चूक के लिए निर्देश देना चाहिए, औजला ने ट्वीट किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story