comScore

उप्र: ट्रक ड्राइवर ने प्रवासी किशोरी के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

उप्र: ट्रक ड्राइवर ने प्रवासी किशोरी के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

हाईलाइट

  • उप्र में ट्रक ड्राइवर ने प्रवासी किशोरी के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में ट्रक ड्राइवर ने एक परिवार को अपने ट्रक में लिफ्ट देने के बाद 15 वर्षीय लड़की से रेप किया। बिजनौर के एसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने कहा, ट्रक चालक उमेश चंद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना मंगलवार को हुई। आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। लड़की का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। उमेश उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का निवासी है।

खबरों के अनुसार, उमेश चंद ने हरिद्वार से प्रवासी परिवार को लिफ्ट दी और जब वाहन बिजनौर पहुंचा तो उन्होंने माता-पिता से पुलिस बैरियर के आगे उतरने और अगले चेक पोस्ट पर मिलने के लिए कहा। इसके बाद वह नाबालिग लड़की और उसके तीन भाई-बहनों के साथ आगे बढ़ गया। एकांत स्थान पर उसने लड़की के साथ रेप किया।

कुछ घंटों बाद, लड़की ने एक राहगीर से फोन उधार लिया और अपने माता-पिता से संपर्क किया। उसने अपने माता-पिता को घटना सुनाई, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और फिर सभी निकास बिंदुओं पर बैरिकेड्स लगाए गए। ड्राइवर को पकड़ लिया गया और तीनों नाबालिग बच्चों को बचा लिया गया है। पुलिस के अनुसार, किशोर लड़की के परिवार के सदस्य देहरादून में काम करते थे और लॉकडाउन के बाद से शहर में फंसे हुए थे।

कमेंट करें
q2fGL