उत्तर प्रदेश: बिजनौर में जुआ रैकेट का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर में जुआ रैकेट का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार
  • बिजनौर में जुआ रैकेट का पर्दाफाश
  • इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नहटौर थाना पुलिस ने एक जुए के रैकेट का भंडाफोड़ किया, जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से जुआ सामग्री बरामद की गई। आरोपियों की पहचान आसिफ, कमाल और शादाब के रूप में हुई है।नहटौर थाना प्रभारी दिनेश शर्मा ने कहा कि बाहरी जिला के विशेष अमले के प्रयास से जुआ रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। जुए के लिए दांव पर रखी नकदी की बरामदगी के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बुधवार को दो पुलिस कांस्टेबल गश्त ड्यूटी पर थे। जब वे कस्बा नहटौर के मोहल्ला कायस्थान में आसिफ के मकान के पास पहुंचे, तो उन्होंने एक व्यक्ति को '50 का 100' चिल्लाते हुए देखा। वहां दो और लोग मौजूद थे। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया और उनके कब्जे 2,630 रुपये नकद और एक ताश की गड्डी को बरामद किया। पुलिस ने नहटौर थाने में जुआ अधिनियम की धारा 13 के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Dec 2023 3:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story