मुठभेड़: बिजनौर पुलिस पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

बिजनौर पुलिस पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार
मंडावर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनोर के मंडावर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार को मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर ल‍िया गया है, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। पकड़ा गया बदमाश हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा था। डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि मंडावर थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार ने एक मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह बालावाली चौकी अंतर्गत कांच की फैक्ट्री के पीछे घेराबंदी करते हुए तीन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी।

डीएसपी के मुताबिक, पुलिस दल ने भी जबावी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है। डीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान जितेन्द्र उर्फ जैके के रूप में हुई है, जो मंडावर थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव का रहने वाला है, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।

पुलिस को उसके कब्जे से एक बाइक, 1 तमंचा 315 बोर, 1 खोखा कारतूस व 2 जिंदा कारतूस और एक बाइक मिली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बदमाशों की गोलीबारी में पुलिस आरक्षी कुशलपाल भी घायल हुए हैं।

उन्होंने बताया कि बदमाश जितेन्द्र उर्फ जैके और आरक्षी कौशल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। आरोपी पर दस से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं। बिजनौर जिले के थाना मंडावर थाना से हत्या के प्रयास के मामले में वांछित है। बदमाश की अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Dec 2023 6:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story