सांप तस्करी मामला: नोएडा पुलिस को मिली राहुल यादव की 24 घंटे की रिमांड

नोएडा पुलिस को मिली राहुल यादव की 24 घंटे की रिमांड
  • ये रिमांड गुरुवार 12 बजे से शुरू होगी
  • आरोपी पर रेव पार्टीयों मे सांप और उसके जहर की सप्लाई का मामला चल रहा है
  • राहुल यादव को निकाली गई सीडीआर में उसकी लोकेशन कई जगहों की मिली है

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में सांप तस्करी और रेव पार्टी मामले में पुलिस ने 5 में से एक मुख्य आरोपी राहुल यादव की 24 घंटे की रिमांड ली है। ये रिमांड गुरुवार 12 बजे से शुरू होगी। कोर्ट ने पुलिस को 24 घंटे की रिमांड दी है।

नोएडा पुलिस अपने सारे सबूत कोर्ट में जमा कर चुकी है। उसके बाद उसने राहुल यादव के पास से मिली डायरी और उसकी अन्य लोकेशन के बारे में पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांड मांगी थी। राहुल यादव की रिमांड लेने के लिए नोएडा के सेक्टर 20 थाना पुलिस लुकसर जेल के लिए रवाना हो चुकी है। आज दिन में 12 बजे से राहुल यादव की 24 घंटे की रिमांड मंजूर की गई है।

आरोपी पर रेव पार्टीयों मे सांप और उसके जहर की सप्लाई का मामला चल रहा है। नोएडा पुलिस ने राहुल यादव की दोबारा रिमांड ली है। इस दौरान पुलिस उससे मिली डायरी में मिले सबूतों की जांच करेगी। साथ ही एलविश और फाजिलपुरिया के अलवा अन्य कनेक्शन की जड़ भी खांगलेगी।

राहुल यादव को निकाली गई सीडीआर में उसकी लोकेशन कई जगहों की मिली है। उसकी राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली के जिन इलाकों में लोकेशन मिली थी, उसको लेकर भी पूछताछ होगी। राहुल से पूछताछ के दौरान ये भी कयास लगाए जा रहे हैं क‍ि एलविश यादव और फ़ाज़िलपुरिया को भी पूछताछ के लिए पुलिस बुला सकती है। इस पूरे मामले में आरोपी राहुल रेव पार्टियों में सांपों और उसके जहर की सप्लाई करने में सबसे अहम कड़ी माना जा रहा है।

सांपों की तस्करी और उनके जहर का रेव पार्टियों में इस्तेमाल होने का मामला जब से सामने आया है, उसके बाद से पुलिस काफी गहराई से इस मामले की छानबीन कर रही है। इसीलिए शुरुआती तौर पर हुई गलतियों के चलते एक एसएचओ को लाइन हाजिर किया जा चुका है और अब इस पूरे मामले की जांच थाना सेक्टर 20 पुलिस के पास पहुंच गई है।

जब भी आरोपियों से पूछताछ होती है, तो डीसीपी और एडीसीपी लेवल के अधिकारी वहां मौजूद रहते हैं। इस पूरे केस में यह माना जा रहा है कि राहुल यादव के पास से जो डायरी मिली है, उसमें कहीं ना कहीं एल्विश और फजलपुरिया के आपसी संबंध एस्टेब्लिश हो रहे हैं और साथ ही साथ रेव पार्टियों में सांपों की तस्करी और उनके जहर का भी इस्तेमाल दर्ज किया गया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Nov 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story