comScore

पिता की अंतिम यात्रा में शामिल होने आ रहे पुत्र की दुर्घटना में मृत्यु, साथ निकली दोनों की अर्थी

August 16th, 2018 15:09 IST
पिता की अंतिम यात्रा में शामिल होने आ रहे पुत्र की दुर्घटना में मृत्यु, साथ निकली दोनों की अर्थी

डिजिटल डेस्क, पुलगांव(वर्धा)। अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए निकले युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। घर के मुखिया की मौत के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी, इसी बीच परिवार के छोटे बेटे की दुर्घटना में मौत होने की खबर मिली तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। नम आंखों से पिता-पुत्र का अंतिम संस्कार किया गया। 

प्राप्त जानकारी अनुसार पुलगांव के हरिराम नगर निवासी हिकतराव महाजन (61) पिछले कई दिनों से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। इसी बीच उनकी मौत हो गई। हिकतराव के दो पुत्र हैं। बड़ा पुत्र वैभव महाजन अपने पिता के साथ रहता है, जबकि छोटा पुत्र गौरव महाजन बूटी-बोरी के एमआईडीसी कम्पनी में काम करता था। गौरव महाजन को पिता के मौत की खबर सोमवार की रात को मिली। गौरव मंगलवार की सुबह पुलगांव के लिए मोटरसाइकिल से निकला, लेकिन किस्मत में कुछ और ही लिखा था।

बूटीबोरी चौक परिसर में अज्ञात चार पहिया वाहन ने उसे जोर दार टक्कर मार दी। हादसे में गौरव की घटना स्थल पर मौत हो गयी। पिता की अंतिम संस्कार के लिए तैयारी हो रही थी कि तभी गौरव की मौत की खबर मिली। गौरव के शव का नागपुर में पोस्टमार्टम होने के बाद पुलगांव लाया गया। पिता-पुत्र की अंतिम यात्रा हरिरामनगर से निकाली गयी। इस दुखद घटना से हरिरामनगर के सभी नागरिक सदमे में हैं।

कमेंट करें
tSU7g