comScore

रेस 3 की शूटिंग के पहले दिन नाराज हुए दबंग खान

November 11th, 2017 12:02 IST
रेस 3 की शूटिंग के पहले दिन नाराज हुए दबंग खान

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' को लेकर ज्यादा ही गंभीर दिख रहे हैं। सलमान ने 9 नवंबर से फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में शुरू की कर दी है। वहीं फिल्म के लिए काफी बड़ा सेट बनाया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान फिल्म की शूटिंग के पहले दिन ही काफी नाराज हो गए और उन्होंने फिल्म को लेकर मेकर्स और टीम मेंबर्स को कुछ जरूरी बातें कह दी हैं। दरअसल सलमान की नाराजगी कारण था फिल्म का सेट, सेट पर पहुंचते ही वो काफी निराश हो गए। उन्होंने निर्देशक रेमो डिसूजा को साफ कहा कि सेट को और अपग्रेड करें। 

Image result for salman khan angry

आपको बता दें सलमान को फिल्म का सेट काफी भड़कीला लगा और उन्होंने इसे फैरन बदलने के लिए कह दिया। सेट से जो भी खबरे आ रही हैं उनके मुताबिक सलमान ने फिल्म निर्माता-निर्देशक के सामने कुछ शर्तें भी रख दी हैं। दरअसल सलमान रेस 3 को लेकर काफी सीरियस हैं और वो ट्यूबलाइट वाला इतिहास दोहराना नहीं चाहते। ये वो शर्तें हैं जो सलमान ने मेकर्स के सामने रखी हैं।

Image result for salman khan and remo d'souza

शर्त नबंर 1- फिल्म में ह्यूमर होना चाहिए, जैसा कि रेस और रेस 2 में देखा गया था। अनिल कपूर के किरदार से थोड़ा बहुत ह्यूमर लाने की कोशिश की गई थी। अब जबकि रेस 3 में अनिल नहीं है तो, सलमान ने निर्देशक से कहा है कि फिल्म में ह्यूमर किसी भी तरीके रखा जाए, लोकन हर हाल में ह्यूमर हो। जिसके बाद अब स्क्रिप्ट में थोड़ा बदलाव भी लाया जा रहा है। 

शर्त नबंर 2- नो हॉट सीन, रेस और रेस 2 में कई हॉट सीन्स थे, लेकिन सलमान ने इस बाबत साफ कह दिया है कि उनकी फिल्म में कोई हॉट सीन नहीं होगा। क्योंकि उनकी फिल्में फैमिली ऑडियंस के लिए होती है।

ये भी पढ़े- करिश्मा कपूर जल्द ही करेंगी शादी, ब्वॉयफ्रेंड को 7 साल बाद मिला तलाक

शर्त नबंर 3- एक्शन भरपूर होगा , लेकिन फिल्म में एक्शन और मसाला का धमाकेदार डोज होगा।

शर्त नंबर 4- ड्रग सीन हटवाया, फिल्म में एक सीन लिखा गया था। जहां सलमान खान के किरदार को ड्रग्स की डील करते दिखाया गया था। सलमान के कहने पर अब वो सीन स्क्रिप्ट से काट दिया गया है।

कमेंट करें
ciAoW