करिश्मा कपूर जल्द ही करेंगी शादी, ब्वॉयफ्रेंड को 7 साल बाद मिला तलाक

Karisma kapoor boyfriend sandeep toshniwal get divorced with wife ashrita
करिश्मा कपूर जल्द ही करेंगी शादी, ब्वॉयफ्रेंड को 7 साल बाद मिला तलाक
करिश्मा कपूर जल्द ही करेंगी शादी, ब्वॉयफ्रेंड को 7 साल बाद मिला तलाक

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खबरें हैं कि करिश्मा के कथित ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल ने अपनी पत्नी आश्रिता से तलाक से लिया है। करिश्मा बीते तीन सालों से संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। संदीप दिल्ली के एक बड़े उद्योगपति हैं।  


बांद्रा कोर्ट में हुआ तलाक

बता दें कि संदीप और उनकी पत्नी आश्रिता ने 2010 में बांद्रा कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली थी, जिस पर अब 7 साल बाद कोर्ट ने अपनी मुहर लगा दी है। जानकारी के अनुसार, संदीप ने अपनी पत्नी आश्रिता पर आरोप लगाया है कि उनका दिमागी संतुलन ठीक नही है। वहीं अश्रिता ने संदीप पर व्याभिचार का आरोप लगाया था।

 
इस शर्त पर हुआ तलाक

अश्रिता ने तलाक पर सहमति इस शर्त पर दी है कि संदीप की तरफ से उन्हें 2 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया जाए। इसके साथ ही दिल्ली के जिस घर में आश्रिता रहती हैं, वह भी उनके नाम किया जाए। दोनों बेटियों को भी आश्रिता ने अपने साथ ही रखने की मांग की है। संदीप अपनी दोनों बेटियों के नाम 3-3 करोड़ की संपत्ति करेंगे।

वहीं करिश्मा की पहली शादी से उन्हें दो बेटियां हैं। संदीप को डेट करने से पहले करिश्मा ने दिल्ली के ही एक उद्योगपति संजय कपूर से शादी की थी। करिश्मा ने भी संजय से 2016 में ऑफिशियली लंबे अरसे तक कानूनी लड़ाई के बाद तलाक ले लिया था। संदीप को मिले तलाक के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि करिश्मा और संदीप जल्द ही शादी कर सकते हैं।

 

इन दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। हालांकि दोनों ने पब्लिक में कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है। करिश्मा कपूर की गिनती इंडस्ट्री की सक्सेसफुल सिंगल मदर में होती है। अब देखना यह है कि करिश्मा और संदीप अपने इस रिश्तें पर कब शादी की मुहर लगाते हैं।

Created On :   9 Nov 2017 2:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story