comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कार्डिअक अरेस्ट नहीं, इस वजह से हुई श्रीदेवी की मौत!

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 05th, 2018 17:58 IST

7.2k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। श्रीदेवी 54 साल की थीं। उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली। श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं। रात 11 बजे वह इमिरेट्स टॉवर में बाथरूम में बेहोश हो गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत कार्डिअक अरेस्ट की वजह से हुई। जिस समय श्रीदेवी की मौत हुई उस वक्त वह अपने होटल के कमरे में मौजूद थीं। लेकिन अब एक नई बात सामने आ रही है कि उनकी मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट ना होकर कुछ और ही है।

RIP Sridevi (1963-2018): नहीं रहीं रूप की रानी, दुबई में हार्ट अटैक से निधन

गौरतलब है कि इससे पहले संजय कपूर ने बयान दिया था कि श्री देवी को किसी भी तरह की दिल की कोई बीमारी नहीं थी। अब यह बात सामने आ रही है कि श्री देवी ने अब तक कुल 29 कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। जिनमें से एक सर्जरी में कुछ गड़बड़ हो जाने कि वजह से वह कई तरह की दवाओं का सेवन कर रही थीं। साउथ कैलिफ़ोर्निया के उनके डॉक्टर ने उन्हें डाइट पिल्स लेने कि सलाह दी थी। जिनका वह काफी दिनों से लगातार सेवन कर रही थीं। इसके अलावा वह कई तरह की एंटी एजिंग दवाइयों का सेवन भी कर रही थीं

 Cinema Grief: बॉलीवुड में अमावस्या, क्योंकि चांदनी चली गई है

बता दें कि इन दवाइयों का सेवन करने से खून गाढ़ा होने कि शिकायत होती है। सूत्रों के अनुसार यह भी श्रीदेवी की मौत की एक वजह हो सकती है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दुबई में उनका पोस्टमार्टम चल रहा है। अब रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत की असल वजह का पता चलेगा। सोमवार की सुबह प्राइवेट जेट से उनका पार्थ‍िव शरीर मुंबई लाया जाएगा। जिसके बाद उनका अंत‍िम संस्कार होगा।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download