सुपर 30 में कुछ ऐसे नजर आएंगे ऋतिक रोशन, फिल्म के सेट से तस्वीरें लीक

सुपर 30 में कुछ ऐसे नजर आएंगे ऋतिक रोशन, फिल्म के सेट से तस्वीरें लीक
सुपर 30 में कुछ ऐसे नजर आएंगे ऋतिक रोशन, फिल्म के सेट से तस्वीरें लीक
सुपर 30 में कुछ ऐसे नजर आएंगे ऋतिक रोशन, फिल्म के सेट से तस्वीरें लीक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म "सुपर 30" में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म मेथेमेटीशियन आनंद कुमार पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही  फिल्म में उनके साथ अहम किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस की तस्वीर भी सामने आ गई है। यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक "कुमकुम भाग्य" में बुलबुल के किरदार में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर है।

"सुपर 30" के लिए 15000 स्टूडेंट्स ने दिया ऑडिशन, ऋतिक बने आनंद कुमार

फिल्म के सेट से मृणल और ऋतिक की एक तस्वीर भी सामने आई है। बता दें, फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में गंगा किनारे की जा रही है। फिल्म की शूटिंग को मंगलवार दोपहर को पूजा करने के बाद शुरू किया गया था। फिल्म में ऋतिक (आनंद कुमार) की लव पार्टनर के रोल में दिखाई देंगी। गौरतलब है कि मृणल इससे पहले तबरेज नूरानी की फिल्म लव सोनिया में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा ऋतिके के साथ इस फिल्म में काम करना मृणल के लिए बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए अच्छा मौका है। 

ऐसा बताया जा रहा है कि बनारस में शूटिंग खत्म करने के बाद ऋतिक भोपाल और पटना के लिए रवाना होंगे। फिल्म का आखिरी भाग पटना में फिल्माया जाएगा। हालांकि, अन्य शहरों के साथ पटना को मुंबई में सेट के रूप में बनाया जाएगा। एक बिहारी किरदार को निभाने के लिए ऋतिक रोशन ने खूब मेहनत की है। इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है जो कि वाराणसी के रामनगर किले में की जा रही है। 

बलुआ घाट पर होगी शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग के लिए किले की इमारत को ही कोचिंग संस्थान का रूप दिया गया है। जहां शूटिंग के दूसरे दिन किले के कुंवर आवास के ऊपर स्थित बलुआ घाट पर इस फिल्म के कई अहम सीन्स फिल्माए जाएंगे। जिसके बाद ‘सुपर 30’ के मुख्य किरदार आनंद कुमार को पटना यूनिवर्सिटी से डिग्री मिलने का सीन फिल्माया जाएगा।

भोजपुरी सिखने के लिए ट्यूशन तक लिया। विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, सुपर 30 अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को पहले इस साल नवंबर मे रिलीज किया जाना था।  

Created On :   8 Feb 2018 10:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story