comScore

बेटी को जेल भेजकर, तेल मालिश कराने वाले संग खड़ी है सरकार : अखिलेश

October 11th, 2019 18:00 IST
 बेटी को जेल भेजकर, तेल मालिश कराने वाले संग खड़ी है सरकार : अखिलेश

लखनऊ, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर शुक्रवार को हमला बोला और कहा कि प्रदेश में ऐसी सरकार है, जो बेटी को जेल में भेजकर तेल-मालिश कराने वाले के साथ खड़ी है।

अखिलेश ने जयप्रकाश नारायण की जयंती पर यहां गोमतीनगर स्थित जेपी इंटरनेशनल सेंटर में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उन्होंने चिन्मयानंद मामले पर कहा, पीड़ित लड़की को सरकार ने जेल भेज दिया और सरकार तेल मालिश कराने वाले के साथ खड़ी है। एप्पल में काम करने वाले विवेक तिवारी को क्या पुलिस ने नहीं मारा। सरकार अन्याय के साथ खड़ी है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, जेपी के योगदान को कोई भूल नहीं सकता है। देश खुशहाल तभी हो सकता है, जब जेपी के सिद्घांत और उनके बताए रास्ते पर चले। देश के सामने उस समय जो चुनौतियां थीं, वही आज भी हैं। आज किसान को फसल की कीमत नहीं मिल रही है। महंगाई बढ़ती जा रही है, बाजारीकरण होता जा रहा है। आज फिर हम सब समाजवादियों को मिलकर संपूर्ण क्रांति के रास्ते पर चलना होगा।

उन्होंने कहा, भाजपा की सरकार ठोंको की नीति से चली है। आज शासन-प्रशासन के माध्यम से हत्याएं करवाई जा रही हैं। आज तक ऐसा कौन-सा अपराधी था, जो सबसे ऊंची कुर्सी पर बैठ गया। कोई ऐसा मुख्यमंत्री बैठा है, जो अपना मुकदमा वापस ले ले। सरकार देखे कि चीन से आ रहे पटाखे न बिकें। दिवाली आ रही है, पटाखे भी चीन से आ गए हैं।

अखिलेश ने झांसी के पुष्पेंद्र मुठभेड़ कांड पर कहा, पहले भाजपा के मंत्रियों ने कहा कि वह बालू खनन माफिया है। अब सुनने में आ रहा है कि अब सरकार के मंत्री कुछ कहने से बच रहे हैं।

-- आईएएनएस

कमेंट करें
X3cCa