कट्टा अड़ाकर पेट्रोल पंप संचालक से लाखों की लूट

Looting of millions from petrol pump operator by flattening Katta
कट्टा अड़ाकर पेट्रोल पंप संचालक से लाखों की लूट
कट्टा अड़ाकर पेट्रोल पंप संचालक से लाखों की लूट

डिजिटल डेस्क छतरपुर । बिजावर निवासी पेट्रोल पंप संचालक रवि अग्रवाल के साथ लूट किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जटाशंकर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल के भाई रवि अग्रवाल हर रोज की तरह  रात 8.20 बजे पेट्रोल पंप से दिनभर का हिसाब किताब कर कैश लेकर जब  बाइक से घर आ रहे थे। उसी समय चक्कर की सड़क पर पल्सर बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने उन्हे रोका और कट्टा अड़ाकर करीब पांच लाख रुपए नकद और लाइसेंसी रिवाल्वर लूट कर फरार हो गए। बाइक सवार युवकों ने पेट्रोल पंप संचालक के साथ कट्टे की बट से हमला भी किया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पहले इलाज के लिए बिजावर अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद रवि अग्रवाल को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।
व्यापारियों में आक्रोश
बिजावर के प्रमुख व्यवसायी के साथ हुई लूट की वारदात से क्षेत्र के अन्य व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। व्यापारियों का कहना है कि रात 8.20 बजे हुई लूट से साफ जाहिर हो रहा है, कि क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद है। लुटेरों और अपराधियों में पुलिस का खैफ नहीं रह गया है। रवि अग्रवाल के साथ हुई लूट की वारदात की जानकारी जब बिजावर क्षेत्र के अन्य व्यापारियों को लगी तो बड़ी संख्या में क्षेत्र के व्यपारी अस्पताल में एकत्र हो गए।
 फायर कर फैलाई दहशत
पेट्रोल पंप संचालक से लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। इतना ही नहीं लुटेरे रवि अग्रवाल की लाइसेंसी रिवाल्वर भी छीन कर अपने साथ ले गए। लूट की सूचना मिलने के बाद बिजावर पुलिस ने कई जगहों पर चेकिंग प्वाइंट लगाकर लुटेरों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन लुटेरों का कही सुराग नहीं लगा।
सीसीटीवी की जांच कर लगाया जा रहा सुराग
एसपी तिलक सिंह रात में ही जिला अस्पताल में रवि की हालत देखने के बाद घटनास्थल पर रवाना हो गए।  उधर एएसपी जयराज कुबेर का कहना है कि पेट्रोल पंप संचालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों युवकों की तलाश शुरु कर दी गई है। उनका कहना है कि घटना स्थल वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही अरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
 

Created On :   30 Nov 2019 12:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story